May 2, 2024 : 4:11 PM
Breaking News
मनोरंजन

करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर बहन करीना ने खोला यादों का पिटारा, बचपन के वीडियो में दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 01:12 PM IST

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। करिश्मा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन करीना कपूर ने पुरानी यादों के पिटारे खोले हैं जिनमें उनके बचपन और कुछ पॉपुलर फिल्मों की झलक है। वीडियों में बेबो और लोलो के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

करीना कपूर ने गुरुवार को करिश्मा के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए करीना ने उनके लिए इमोशनल नोट भी शेयर किया है। एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘सबसे ज्यादा शुद्ध और कीमती प्यार। मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड। ये अल्टीमेट दीवा के लिए है। हैप्पी बर्थडे लोलो। काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे’। इस वीडियो में दोनों के बचपन के भी फूजेट शामिल हैं जिनमें से एक में करिश्मा अपनी नन्हीं सी बहन करीना को मासूमियत से खाना खिलाती भी नजर आ रही हैं।

करीना के अलावा इनकी गर्लगैंग की मलाइका अरोड़ा ने भी करिश्मा के साथ कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें प्यार भेजा है। इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग लोलो, हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं’।

मलाइका अरोड़ा की इंस्टा स्टोरी।
मलाइका ने शेयर की तस्वीर।

Related posts

दीपिका ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए पापा प्रकाश पादुकोण को जन्मदिन की बधाई दी, उन्हें ‘ग्रेटेस्ट ऑफ-स्क्रीन हीरो’ बताया

News Blast

सुशांत की याद में लिखी पोस्ट डिलीट करने के बाद उनकी बड़ी बहन श्वेता ने बंद कर दिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट

News Blast

डेथ एनिवर्सरी पर बड़ी अनाउंसमेंट:कोरियोग्राफर सरोज खान की जिंदगी पर बायोपिक बना रहे हैं टी-सीरीज के भूषण कुमार, बेटी सुकैना और बेटे राजू से मिली अनुमति

News Blast

टिप्पणी दें