May 15, 2024 : 5:48 PM
Breaking News
खेल

वेस्टइंडीज vs पाकिस्तान टी-20:10 मिनट में वेस्टइंडीज की 2 महिला क्रिकेटर मैदान पर बेहोश होकर गिरीं, अस्पताल में भर्ती कराया

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • West Indies Vs Pakistan T20; Chinelle Henry And Chedean Nation Fell Unconscious On Field In Antigua

एंटिगा14 घंटे पहले

फील्डिंग के दौरान चौथे ओवर में तेज गेंदबाज चिनेले हेनरी बेहोश होकर गिर पड़ीं। उन्हें तत्काल मैदान से बाहर ले जाया गया।

महिला इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच एंटिगा में खेले गए दूसरे टी-20 में दो खिलाड़ी बेहोश होकर गिर पड़ीं। वेस्टइंडीज की दोनों महिला खिलाड़ी 10 मिनट में एक के बाद एक बेहोश हुईं। दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की हालत ठीक है। यह पूरी घटना कैमरे में भी कैद हो गई।

हालांकि, अब तक दोनों खिलाड़ियों के बेहोश होने का कारण पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि तेज गर्मी और उमस के कारण ऐसा हुआ है।

यह घटना पाकिस्तान की पारी के दौरान हुई। मेहमान टीम टारगेट का पीछा कर रही थी। फील्डिंग के दौरान चौथे ओवर में तेज गेंदबाज चिनेले हेनरी बेहोश होकर गिर पड़ीं। उन्हें तत्काल मैदान से बाहर ले जाया गया। इसके थोड़ी देर बात ही बैट्समैन चेडियन नेशन के साथ भी यही हादसा हुआ। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया।

वेस्टइंडीज ने डकवर्थ लुईस नियम से मैच जीता
मैच में वेस्टइंडीज ने दो सब्सटिट्यूट लिए और खेल फिर शुरू किया गया। बारिश से बाधित इस मैच को मेजबान विंडीज टीम ने डकवर्थ लुईस नियम से 7 रन से जीत लिया। मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 125 रन बनाए थे। बारिश से बाधित मैच में पाकिस्तान महिला टीम को 18 ओवर में 111 रन का टारगेट मिला था। जवाब में टीम 18 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 103 रन ही बना सकी।

दोनों खिलाड़ियों को स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। फिर अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों खिलाड़ियों को स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। फिर अस्पताल में भर्ती कराया।

पूरी जानकारी आने का इंतजार कर रहे: कर्टनी वॉल्श
वेस्टइंडीज टीम के हेड कोच कर्टनी वॉल्श ने कहा कि अभी हम पूरी जानकारी आने का इंतजार कर रहे हैं। यह घटना कैसे और क्यों हुई, इस पर जानकारी के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

वहीं, पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान जावेरिया खान ने विंडीज टीम के हौसले की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद मैच जारी रहा और मेजबान टीम ने जीत दर्ज की। पूरी पाकिस्तानी टीम की दुआएं चिनले और चेडियन के साथ हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

गंभीर ने कहा- टीम इंडिया के पास वॉर्नर और स्मिथ जैसे बल्लेबाजों वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को रौंदने वाला बॉलिंग अटैक मौजूद

News Blast

जोकोविच ने कहा- नडाल और फेडरर लेजेंड, हम तीनों के बीच बेस्ट बनने का कॉम्पिटिशन खेल को प्रमोट करने का सबसे अच्छा तरीका

News Blast

सर्वाइकल कैंसरः भारतीय महिलाओं को होने वाला दूसरा बड़ा कैंसर

News Blast

टिप्पणी दें