May 16, 2024 : 7:35 AM
Breaking News
मनोरंजन

आमिर की लव लाइफ:रीना से किरण तक, अपने दौर के लवर बॉय आमिर की जिंदगी की दो लव स्टोरी, मि. परफेक्शनिस्ट की कोई शादी परफेक्ट नहीं रही

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • From Reena To Kiran, Two Love Stories Of The Life Of The Lover Boy Of His Era, Aamir, Mr. Perfectionist’s No Marriage Is Perfect

2 घंटे पहले

आमिर और रीना पड़ोस में रहते थे। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। दोनों एक दूसरे से गुपचुप मिलते थे। आमिर ने एक बार अपने खून से रीना को लव लेटर भी लिखा था। दोनों को लगा कि उनके परिवार शादी के लिए राजी नहीं होंगे। इसलिए, दोनों ने परिवार को बताए बिना ही शादी कर ली। शादी के बाद भी रीना अपने माता-पिता के घर ही रहती थीं। एक बार रीना की बहन को शक हो गया और सारी बात सामने आ गई। दोनों परिवारों में बहुत तनाव बढ़ गया। आमिर के परिवार ने यह शादी कुबूल कर ली और रीना आमिर के घर पर रहने आ गईं। रीना के परिवार पर मानो आसमान टूट पड़ा था। रीना के पिता सदमे की वजह से बीमार हो गए।

इसी दौरान आमिर ने खूब अच्छी तरह से उनकी देखभाल की। इसके बाद रीना के परिवार ने भी यह शादी कुबूल कर ली। रीना ने आमिर की बतौर हीरो पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में पापा कहते हैं गाने में अपियरेंस भी दिया। शादीशुदा होने के बावजूद लवर बॉय की इमेज में आमिर स्टेब्लिश हो गए।

खुद आमिर ने बताया है कि लगान फिल्म के प्रोड्यूसर होने के नाते रीना ने फिल्म प्रोडक्शन के क्या-क्या होता है, यह जानने के लिए बहुत मेहनत की थी‌। वह कई लोगों से मिली थी। लगान की सक्सेस में रीना की भूमिका को आमिर ने स्वीकार किया।

लेकिन, पर्सनल लाइफ में दोनों के बीच दरार आ चुकी थी। कुछ ही समय में उनका तलाक हो गया। आमिर और किरण लगान के सेट पर ही मिले थे। तब किरण लगान में डायरेक्टर आशुतोष गवारीकर को आसिस्ट कर रही थीं।

तलाक के बाद किरण ओर से आमिर को सहारा मिला। उनकी रिलेशनशिप शुरू हुई और आखिर 2005 में दोनों की शादी हो गई। 2011 में दोनों ने आईवीएफ का सहारा लिया और सरोगेसी की मदद से बेटे आज़ाद को जन्म दिया।

आमिर और किरण बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते थे। फिल्म मेकिंग से लेकर पानी फाउंडेशन में वह साथ थे। आदर्श मानी जानी वाली यह जोड़ी अब टूट चुकी है। हालांकि, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जूनियर एनटीआर की शर्टलेस तस्वीर पर फिदा हुए राम गोपाल वर्मा, लिखा- ‘इस तस्वीर को देखकर गे बनना चाहता हूं”

News Blast

World Environment Day 2023 : पर्यावरण संरक्षण की दिशा में मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व काम

News Blast

सुरेखा सीकरी का निधन:तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी थीं ‘दादी सा’, बहन बनना चाहती थी एक्ट्रेस लेकिन किस्मत सुरेखा सीकरी को NSD ले गई

News Blast

टिप्पणी दें