May 10, 2024 : 2:08 PM
Breaking News
क्राइम

बिहारः टांगी और कुदाल से काटकर पति-पत्नी की हत्या, लोगों ने कहा- गांव में करते थे तंत्र-मंत्र

[ad_1]

औरंगाबादः मदनपुर थाना क्षेत्र के जमुआइन गांव में एक पति-पत्नी की ना सिर्फ पिटाई की गई बल्कि टांगी और कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई. यह घटना बुधवार सुबह पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मंगलवार की रात पहले हुई थी जमकर बहस

मृतक 55 वर्षीय पनवा देवी और 60 वर्षीय फकीरा भुइयां मदनपुर थाना क्षेत्र के जमुआइन गांव के ही रहने वाले थे. गांव वालों का कहना है कि फकीरा भुइयां तंत्र विद्या से गांव में झाड़-फूंक का काम करता था. इसी दौरान गांव में कुछ लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी. इस बात को लेकर मंगलवार की रात जमकर बहस हुई थी.

फकीरा पर आरोप लगाए जाने के बाद मंगलवार की रात आपसी समझौता भी कराया गया था, लेकिन समझौते के बाद बुधवार की सुबह फकीरा और उसकी पत्नी की पिटाई की गई. इसके बाद टांगी, कुदाल और गड़ासा जैसी चीज से काटकर हत्या कर दी गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कुछ लोगों को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

घटना की सूचना पर मदनपुर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह और थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता दल बल के साथ पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जांच को लेकर मदनपुर थाने की पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें- 

हाजीपुरः ससुराल में दामाद का दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी से हुआ विवाद तो बाइक में लगा दी आग

बिहारः चोरों के पास इतनी बाइक मिली कि पुलिस को ट्रैक्टर से ढोना पड़ा, तीन शख्स को किया गिरफ्तार

[ad_2]

Related posts

Piyush Jain पर टूटा एक और मुसीबत का पहाड़, अब DRI ने कस्टम एक्ट में दर्ज किया मुकदमा

News Blast

दिल्ली के बादली थाने के लॉकअप में मुलजिम ने लगाई फांसी, रेप के मामले में पुलिस पकड़ कर लाई थी थाने

News Blast

भोपाल में कलेक्शन एजेंट से सरेराह चालीस हजार की लूट,

News Blast

टिप्पणी दें