May 16, 2024 : 3:38 AM
Breaking News
क्राइम

दिल्ली के बादली थाने के लॉकअप में मुलजिम ने लगाई फांसी, रेप के मामले में पुलिस पकड़ कर लाई थी थाने

नई दिल्ली: दिल्ली के समय पुर बादली पुलिस स्टेशन के अंदर लॉकअप में रविवार सुबह एक मुलजिम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक मुलजिम का नाम धर्मेंद्र था. शनिवार को स्वरूप नगर इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ घर में घुसकर हुए बलात्कार के मामले में पुलिस इस आरोपी को पकड़ कर थाने लाई थी. रविवार सुबह लॉकअप के अंदर ही धर्मेंद्र ने चद्दर से फांसी का फंदा लगाकर लॉकअप ग्रिल से लटक कर आत्महत्या कर ली.

कोविड के चलते पे रोल पर जेल से बाहर आया था, हत्या और दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद था
पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र 10 साल के नाबालिग बच्चे से दुष्कर्म और हत्या के मामले में सजा भुगत रहा था और तिहाड़ जेल में बंद था. कोविड-19 के चलते मार्च में पैरोल पर बाहर आया था. आरोप है कि शनिवार को शराब के नशे मे स्वरूप नगर इलाके में अपने एक रिश्तेदार के पड़ोसी के घर में घुसकर एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार किया था. पीड़ित बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है. जबकि मां मजदूरी का काम करती है. पुलिस ने पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर धर्मेंद्र को शनिवार को हिरासत में लिया था और रात को इसे समय पुर बादली थाने के लॉकअप में रखा था.

लॉकअप में आत्महत्या से थाने में मचा हड़कंप, ड्यूटी पर तैनात संतरी को किया गया ससपेंड
रविवार सुबह थाने में मौजूद स्टाफ ने जब धर्मेंद्र को लॉकअप के अंदर फांसी पर लटके देखा तो तुरंत शोर मचाया. थाने में लॉकअप के अंदर आत्महत्या से हड़कंप मच गया. समय पुर बादली थाना डीसीपी आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के ऑफिस की बिल्डिंग के अंदर ही बना हुआ है. आनन-फानन में अधिकारियों ने लॉकअप की ड्यूटी पर तैनात संतरी को सस्पेंड कर दिया. साथ ही वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को प्रिसर्व कर दिया गया है. घटना की जानकारी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट को दे दी गई है.

Related posts

बेटा चाहता था लेकिन बेटी हुई, पिता ने गला दबाकर की चार माह की बच्‍ची की हत्या

News Blast

खेलों में यौन उत्पीड़न: कार्यस्थल पर क्या हैं नियम और क्या हैं क़ानूनी प्रावधान

News Blast

इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में मिला अधजला शव, शव के पास पुतले भी मिले

News Blast

टिप्पणी दें