March 4, 2024 : 3:10 PM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

भोपाल में कलेक्शन एजेंट से सरेराह चालीस हजार की लूट,

राजधानी के कोलार इलाके में स्कूटर सवार दो बदमाशों ने एक निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट का बैग लूट लिया। बैग में चालीस हजार रुपये नकद और कुछ दस्तावेज रखे हुए थे। घटना शुक्रवार शाम की है। संदिग्ध बदमाश इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं, जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

कोलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के मुताबिक मंडीदीप निवासी देवाजी मेवाड़ा एक निजी फायनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता है। शुक्रवार को वह कलेक्शन के लिए भोपाल आया था। शाम करीब चार बजे वह काम खत्म कर वापस मंडीदीप लौट रहा था। तभी कजलीखेड़ा के पास स्कूटर सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और बैग छीनकर भाग निकले। बैग में कलेक्शन के 40 हजार रुपये और कंपनी के दस्तावेज रखे हुए थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया।
इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर नीले रंग का स्कूटर नजर आया, जिस पर सवार दो युवक जाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस की अलग-अलग टीमें उनकी तलाश में लगाई गई हैं। राजधानी में अचानक से लूट की वारदातें बढ़ने से महिलाओं और व्यापारियों को डर सताने लगा है कि रात में दुकान से घर लौटते समय कोई वारदात नहीं हो जाए।राजधानी में पुलिस आयुक्त प्रणाली लागू होने के बाद भले ही कानून-व्‍यवस्‍था में सुधार का दावा किया जा रहा हो, लेकिन हकीकत कुछ और है। इस समय सड़कों पर पुलिस की सक्रियता नजर नहीं आती। देररात किसी स्थान पर पुलिस नजर नहीं आ रही है। इसी का नतीजा है कि शहर में चोरी और लूट की वारदातों का ग्राफ अचानक से बढ़ गया है।

Related posts

लड़कियों का वाॅट्सएप हैक कर निजी चैटिंग वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए वसूले, तीन आरोपी गिरफ्तार

News Blast

कमलनाथ का शिवराज पर हमला; बोले- जिन्होंने 15 साल सिर्फ तमाशा किया वो आईफा के आयोजन को तमाशा बता रहे हैं

News Blast

असम ने दो जिलों में 14 दिन तक लॉकडाउन बढ़ाया; हरियाणा के गुड़गांव में शॉपिंग मॉल अगले हफ्ते खुलेंगे; देश में अब तक 4.91 लाख केस

News Blast

टिप्पणी दें