May 19, 2024 : 9:34 PM
Breaking News
मनोरंजन

हॉलीवुड से गुड न्यूज: ‘वंडर वुमन’ स्टार गैल गदोत तीसरी बार बेटी की मां बनीं, पोस्ट शेयर कर फैंस को खुद दी खुशखबरी

[ad_1]

11 मिनट पहले

कॉपी लिंक

पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमन’ की एक्ट्रेस गैल गदोत तीसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने मंगलवार को बेटी डेनिएला को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अपने पति जेरोन वर्सानो, तीनों बेटी अल्मा (9), माया (4) और न्यूबॉर्न बेबी डेनिएला के साथ नजर आ रही हैं।

हम सभी अपने परिवार में डेनिएला का स्वागत कर बहुत उत्साहित हैंगैल गदोत ने फोटो शेयर कर लिखा, “मेरा प्यारा परिवार। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। हम सभी अपने परिवार में डेनिएला का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं और आपकी अच्छी सेहत की कामना करती हूं।” उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके कई फैंस, फ्रेंड्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें बधाई दी है।

चार महीने पहले गैल ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की दी थी जानकारीचार महीने पहले गैल गदोत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। इस पोस्ट में गैल ने अपनी एक फैमिली फोटो भी शेयर की थी। गैल ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, “हियर वी गो अगेन।” गैल ने यह गुड न्यूज गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में अपनी अपीरियंस के कुछ घंटो बाद ही दी थी। हॉलीवुड के प्रसिद्द गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के 78वें संस्करण का आयोजन 1 मार्च को हुआ था। कोरोना महामारी के चलते इस बार ये अवॉर्ड वर्चुअली दिए गए थे। इस वर्चुअल अवॉर्ड फंक्शन को गैल गदोत ने होस्ट किया था। बता दें कि, गैल और जेरोन ने 2008 में शादी की थी।

‘डेथ ऑन द नाइल’, ‘क्लियोपेट्रा’ और ‘जस्टिस लीग’ में नजर आएंगी गैल गदोतवर्क फ्रंट की बात करें तो गैल गदोत हाल ही में ‘वंडर वुमन 1984’ में नजर आई थीं। यह फिल्म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई थी। अब उनकी अगली फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अली फजल भी नजर आएंगे। इसके अलावा वे फिल्ममेकर जैक स्नाइडर की ‘जस्टिस लीग’ और ‘वंडर वुमन 1984’ की डायरेक्टर पैटी जेंकिन्स की ‘क्लियोपेट्रा’ में भी दिखाई देंगी। ‘क्लियोपेट्रा’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। गैल ने अक्टूबर 2020 में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ‘क्लियोपेट्रा’ की अनाउंसमेंट की थी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

पोर्नोग्राफी केस:मुंबई पुलिस का खुलासा- राज कुंद्रा हॉटशॉट्स के अलावा कम से कम 4 अन्य एडल्ट कंटेंट ऐप्स से जुड़े हुए हैं

News Blast

पर्सनल लाइफ: राखी सावंत के भाई राकेश का खुलासा- पेट के कैंसर से जूझ रहीं हैं मां जया, कुछ ही दिन में होनी है सर्जरी

Admin

पति के साथ वीडियो कॉलिंग के जरिए वर्कआउट कर रही हैं काम्या पंजाबी, शूटिंग शुरू करने मुंबई पहुंची हैं

News Blast

टिप्पणी दें