May 12, 2024 : 1:06 AM
Breaking News
मनोरंजन

पर्सनल लाइफ: राखी सावंत के भाई राकेश का खुलासा- पेट के कैंसर से जूझ रहीं हैं मां जया, कुछ ही दिन में होनी है सर्जरी

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 दिन पहले

कॉपी लिंक

राखी इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं। फैमिली वीक के दौरान उनकी मां जया से वीडियो कॉल पर बात हुई थी। जिसमें यह पता चला था कि वे हॉस्पिटल में हैं। अब राखी के भाई राकेश ने यह खुलासा किया है कि उनकी मां को पेट में ट्यूमर है और आने वाले दिनों में उनकी बड़ी सर्जरी होने वाली है। राखी, अपनी मां को हॉस्पिटल में देखकर फूट-फूट कर रोने लगी थीं, उन्होंने कहा भी था कि मां तू जल्दी ठीक हो जा।

फैमिली वीक में राखी ने की थी मां से बातराखी ने फैमिली वीक के दौरान कहा था कि वे इस बात को लेकर श्योर हैं कि उनसे मिलने कोई नहीं आएगा क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है और उनके कथित पति पब्लिकली अपनी पहचान जाहिर नहीं करना चाहते। इसके बाद बिग बॉस ने राखी को सरप्राइज देते हुए उनकी मां से वीडियो कॉल पर बात करवाई थी।

पति से मिलने को बेकरार हैं राखीराखी के भाई ने कहा- मुझे लगता है कि अभी उसके लिए सबसे जरूरी है कि वह अपने पति से मिले। राखी सिर्फ अपने पति को एक बार देखना चाहती है और वह उसके लिए प्रार्थना कर रही है। राखी के पति विदेश में हैं, बिजनेस और फ्लाइट्स के नहीं चलने के कारण चीजें उसके लिए मुश्किल हो रही हैं।

झूठी नहीं है राखी की शादी-राकेशराकेश कहते हैं कि मैं जानता हूं लोग समझ रहे हैं कि राखी अपनी शादी को लेकर झूठ बोल रही है लेकिन सोचिए कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी। मैं खुद उस शादी का हिस्सा था। राकेश ने कहा कि हम सभी इसी कोशिश में हैं कि वे एक बार इंडिया आ जाएं ताकि हम लोगों को बता सकें कि यह शादी झूठी नहीं। उन्होंने आगे कहा कि रितेश के रूप में राखी को एक अच्छा जीवन साथी मिल गया है। जबकि पिछली जिंदगी में अभिषेक अवस्थी जैसे लोगों ने उसका यूज अपना कॅरियर बनाने के लिए किया था।

[ad_2]

Related posts

3 दिन पहले जूम कॉल पर स्क्रिप्ट सुनना चाहते थे सुशांत, करीबी दोस्त संजय पूरन सिंह ने बताया कैसी थी आखिरी मुलाकात

News Blast

सेलेब्स के रिश्ते:अर्जुन कपूर से लेकर संजय दत्त तक, तलाकशुदा एक्ट्रेसेस को दिल दे चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे

News Blast

हम 7 साथ हैं:सेंसरशिप कानून में बदलाव को लेकर बॉलीवुड के 7 संगठन सरकार के खिलाफ, कानून में बदलाव नहीं चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें