May 10, 2024 : 10:41 AM
Breaking News
क्राइम

बिहारः भोजपुर में खेत से बालू काटने के विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या, दूसरा शख्स गंभीर

आराः भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया घाट पर मंगलवार की सुबह खेत से बालू काटने के विवाद में दो युवकों को गोली मार दी गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को लेकर गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

सूचना मिलते ही कोईलवर थाना इंचार्ज कुंवर कुमार गुप्ता ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की प्राथमिक जांच की. मृतक कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर पचरुखिया गांव निवासी स्व. जवाहर राय के 42 वर्षीय पुत्र विजेंद्र राय है. उसके भतीजे रवि कुमार ने बताया कि उसके चाचा सुबह सेमरिया गांव के दियर में भैंस चराने गए थे. वहां कुछ हथियारबंद बदमाश उनके खेत से बालू काट रहे थे.

इसका विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. हालांकि फिर भी परिजन अस्पताल पहुंचे जहां सर्जन डॉ. विकास सिंह ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया.

मुख्य आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

           

चिकित्सक ने कहा कि इस मामले में पुलिस को सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया की जा रही है. बताया जा रहा है कि दूसरे युवक का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस के बताए जाने के अनुसार घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया घाट पर घटी है. हालांकि अभी तक घटना का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे ने बताया कि इस घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- 

बिहारः नदी पार कराने के लिए नई-नवेली दुल्हन को दूल्हे ने गोद में उठाया, वीडियो वायरल

बिहारः गया में 12 साल के बच्चे का अपहरण, Whatsapp पर मैसेज भेजकर मांगी गई फिरौती

Related posts

MP: वोट डालते समय ईवीएम का फोटो क्लिक कर वॉट्सएप पर किया शेयर, BJP नेता पर FIR

News Blast

12 हजार का फोन रखते हैं योगी, रिवाल्वर और राइफल के हैं मालिक, नहीं है कोई जमीन, मकान और गाड़ी

News Blast

धर्मो रक्षति रक्षितः – ब्राह्मण समाज मुम्बई

News Blast

टिप्पणी दें