May 19, 2024 : 8:57 PM
Breaking News
MP UP ,CG

फिर विवादों में पारस हॉस्पिटल:आगरा की महिला ने इलाज में लापरवाही से पति की मौत का लगाया आरोप, कोर्ट में अस्पताल के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया…9 जुलाई को सुनवाई

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra Woman Alleges Husband’s Death Due To Negligence In Treatment, Filed An Application Against The Hospital In Court … Hearing On July 9

आगरा6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला ने 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है। - Dainik Bhaskar

पीड़ित महिला ने 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है।

आगरा के पारस हॉस्पिटल में मौत की मॉकड्रिल वाला मामला थमा भी नहीं था कि एक और महिला ने पति के इलाज में लापरवाही से मौत का आरोप लगाकर कोर्ट में हॉस्पिटल के खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में 9 जुलाई को होगी।

मरीज को दवाई नहीं देने का आरोप
जानकारी के अनुसार रहनकला की रहने वाली पीड़िता उर्मिला का आरोप है कि उसके पति की तबीयत 15 अप्रैल को खराब होने पर पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जिस पर डॉ.अरिंजय ने 3-4 लाख का खर्च बताया था। डॉ. के कहने पर हर बार पैसा जमा किया और दवाएं लाकर दी। महिला का आरोप है कि पैसा जमा करने के बाद पति को मंगाई गई दवाएं दी ही नहीं गई और डॉक्टर अरिंजय जैन ने उनके पति पर ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद उनके पति की मौत हो गई।

मौत का कारण पूछा तो जवाब नहीं दिया
महिला ने आरोप लगाया कि जब पति की मौत का कारण पूछा तो डॉक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया और शव को जल्द ले जाने जी बात कही। जिसके बाद पीड़िता पति का शव लेकर घर लौट गई और वकीलों से बात कर कोर्ट में 156/3 में पारस हॉस्पिटल के खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

मुआवजे के तौर पर 5 लाख मांगे
पीड़ित के वकील का कहना था कि कोर्ट ने प्रार्थनापत्र स्वीकार कर लिया है जिसकी सुनवाई 9 जुलाई को होगी। इस मामले में मुकदमा लिखने के साथ अन्य आदेश भी कोर्ट दे सकता है। पीड़िता ने मुआवजे के तौर पर 5 लाख की भी मांग की है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

रायसेन में दुष्कर्म का आरोपी जिला अस्पताल से भागा और नाले में कूद गया; पुलिसवाले भी कूदे और दबोच लिया

News Blast

पुलिस की गोली से घायल हुए दो बदमाश, चार अन्य भी दबोचे गए, एक सिपाही के हाथ पर भी लगी गोली

News Blast

राज्य के 37 लाख गरीबों को आज से 5 किलो गेहूं या चावल और एक किलो नमक मिलेगा, मुख्यमंत्री शिवराज पात्रता पर्ची देंगे

News Blast

टिप्पणी दें