May 16, 2024 : 10:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG

MP बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आज:वर्चुअल जुड़ेंगे पदाधिकारी, सिंधिया दिल्ली से शामिल होंगे; पहले सत्र में नड्‌डा देंगे टिप्स, दूसरे सत्र में आएगा राजनीतिक प्रस्ताव

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Virtual Will Join Office Bearers, Scindia Will Join From Delhi; Nadda Will Give Tips In The First Session, Political Proposal Will Come In The Second Session

मध्य प्रदेश2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बैठक के लिए प्रदेश कार्यालय को सजाया गया है। - Dainik Bhaskar

बैठक के लिए प्रदेश कार्यालय को सजाया गया है।

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक तीन साल बाद गुरुवार को आयोजित हो रही है। इसमें प्रदेशभर के पदाधिकारी ऑनलाइन शामिल होंगे। राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बैठक में दिल्ली से वर्चुअली जुड़ेंगे। प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव सहित 20 पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। शेष पदाधिकारी बैठक में वर्चुअली शामिल होंगे। बैठक के पहले सत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा संबोधित करेंगे, जबकि दूसरे सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव और कोरोना की स्थिति पर चर्चा होगी।

इस आयोजन के लिए पार्टी के प्रदेश कार्यालय को आकर्षक तरीके से सजाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष के रूप में विष्णु दत्त शर्मा की नियुक्ति के बाद प्रदेश कार्यसमिति की पहली बैठक हो रही है।

इसमें कोरोना काल में दिवंगत नेताओं और जनता को श्रद्धांजलि देने के लिए शोक प्रस्ताव लाया जा रहा है। पहले सत्र में शर्मा का संबोधन होगा। फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संबोधन होगा। दूसरे सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव लाया जाएगा। इसके तहत देश व प्रदेश के राजनीतिक परिदृश्य, बीजेपी और विपक्षी दल पर चर्चा होगी।

अगले सत्रों में कोरोना काल में केंद्र और राज्य सरकार और संगठन ने क्या किया, उस पर बात होगी। प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह ने बताया कि एक से 15 जुलाई के बीच जिलों में जिला कार्यसमिति और प्रदेश में स्थित 1070 मंडलों में कार्यसमिति की बैठकें 31 जुलाई तक कराई जाएंगी।

दिल्ली से बैठक में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री
प्रदेश से चुने गए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, प्रहलाद पटेल, धर्मेन्द्र प्रधान, फग्गन सिंह कुलस्ते, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ रहेंगे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंचा कोरोना, भाजपा विधायक के माता-पिता संक्रमित मिले

News Blast

भोपाल में संक्रमितों में सबसे ज्यादा 41.48 फीसदी 21 से 40 साल के युवा

News Blast

हर दिन एक प्रतिशत ब्याज का झांसा देकर एडवाइजरी के नाम पर 56 लाख की ठगी, पकड़ाया तो खुद को पैरालिसिस अटैक और कोरोना पॉजिटिव बताने लगा

News Blast

टिप्पणी दें