May 20, 2024 : 3:36 AM
Breaking News
करीयर

CCI Recruitment 2021: सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में इंजीनियर और ऑफिसर के 46 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

[ad_1]

CCI Recruitment 2021: सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट पर कई पदों पर भर्तियां निकली हैं. इनमें विभिन्न ट्रेड के इंजीनियर और ऑफिसर के 46 पद शामिल हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. जो लोग इन पदों के लिए चयनित होंगे उन्हें एक साल के कॉन्ट्रैक्ट पर नियुक्त किया जाएगा. अगर उनकी परफॉर्मेंस बेहतर रही, तो उनका कार्यकाल 3 साल का किया जा सकता है. 

जरूरी तारीखें सीमेंट कॉरपोरेशन के आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 30 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन पूरा होने के बाद इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को सूचना भेजी जाएगी. 

जरूरी योग्यता और उम्र सीमाइन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उनके पास इंडस्ट्री में 2 साल का अनुभव होना अनिवार्य है. उम्र सीमा की बात करें तो आवेदकों की अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए. 

सिलेक्शन की प्रक्रियाआवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को सबसे पहले शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट होने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. जो लोग इंटरव्यू में पास होंगे उनको मेडिकल एग्जामिनेशन और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद नियुक्ति पत्र मिल जाएगा.

ऐसे करें अप्लाईइन पदों के पर आवेदन करने के लिए आपको सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की वेबसाइट https://www.cciltd.in पर जाना होगा. यहां उन्हें होम पेज पर Careers का विकल्प दिखाई देगा. इस पर क्लिक करके वे भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इसके अलावा यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके वे आवेदन फॉर्म भी भर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: UPRVUNL JE Recruitment 2021: इंजीनियरिंग का डिप्लोमा हासिल कर चुके युवाओं के पास JE बनने का मौका, यहां जानें भर्ती की पूरी डिटेल

UPPSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने कई पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

लापता साबुन का रहस्य कहानी से समझाएं बच्चों को क्या होता है कोरोना वायरस, कैसे करें इससे बचाव

News Blast

शिक्षकों ने लॉकडाउन के बाद कॉपियों के मूल्यांकन की मांग की, 5 मई से शुरू होनी है मूल्यांकन प्रक्रिया

News Blast

UPSC Civil Service Interview 2020: 26 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं इंटरव्यू राउंड्स, जानें कैसे और कहां चेक करें डेट और टाइम

Admin

टिप्पणी दें