May 16, 2024 : 6:16 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

WhatsApp Gave New Statement About Not Accepting The New Privacy Policy

[ad_1]

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर विवादों का लगातार सामना कर रहा है. इस विवाद के बीच कंपनी ने केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन को स्वीकार कर लिया है. हालांकि कंपनी ने पहले इस गाइडलाइन पर अपना विरोध भी दर्ज करवाया था. वहीं इन सबके बीच व्हाट्सऐप ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर नया बयान जारी किया है, जिसके बाद यूजर्स को कहीं ना कहीं राहत मिलेगी. आपको बताते हैं कंपनी ने अपने नए बयान में क्या कहा है.  

पहले ये था बयानWhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करने वाले यूजर्स के लिए कहा था कि अगर प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं किया तो यूजर्स का अकाउंट डिलीट कर दिया जाएगा. फिर हंगामा होने पर कंपनी ने कहा कि ऐसे यूजर्स का अकाउंट डिलीट नहीं किया जाएगा, बल्कि प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करने वाले यूजर्स  यूजर्स की कुछ सुविधाओं पर रोक लगाई जाएगी. मतलब ऐसे यूजर्स कॉल और मैसेज जैसी कई सुविधाओं का लाभ नहीं ले सकेंगे. 

WhatsApp ने अब ये कहाWhatsApp ने अपने नए बयान में कहा है कि अगर यूजर्स नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करेंगे तो भी उनकी सुविधाओं पर रोक नहीं लगाई जाएगी. इसका मतलब ये है कि नई पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करने वाले यूजर्स के लिए कंपनी किसी भी फीचर को बंद नहीं करेगी. व्हाट्सऐप के इस बयान के बाद उन यूजर्स को राहत मिलेगी जो इस नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट करने में असमर्थ थे. 

करते रहेंगे अलर्टWhatsApp ने इस ऐलान के साथ ये भी कहा है कि भले ही यूजर्स के लिए फीचर्स बंद नहीं किए जाएंगे लेकिन नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर यूजर्स को अलर्ट मिलता रहेगा. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ज्यादातर यूजर्स ने प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट कर लिया है. 

ये भी पढ़ें

WhatsApp चैट को बनाना चाहते हैं मजेदार, तो अपनाएं ये ट्रिक्स

WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर हैं कन्फ्यूज, तो ये 3 ऐप कर सकते हैं यूज

[ad_2]

Related posts

Moto E7 Power, Samsung Galaxy A12, U&I Power Bank, Fire-Boltt Launched In India, Know The Price And Features

Admin

सोशल मीडिया पर दिखा डुअल स्लाइड स्क्रीन वाला आईफोन, स्लाइड करते ही दो स्क्रीन वाला बन जाता है फोन

News Blast

जूम-माइक्रोसॉफ्ट टीम्स से वीडियो कॉल पड़ेगा भारी, कंपनियां वसूल रही हैं इंटरनेशनल चार्ज

News Blast

टिप्पणी दें