May 18, 2024 : 5:02 PM
Breaking News
करीयर

MP सिविल जज 2019: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने सिविल जज प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी किया, 1942 कैंडिडेट्स ने मुख्य परीक्षा के लिए किया क्वालीफाई

[ad_1]

Hindi NewsCareerMadhya Pradesh High Court Has Released The Result Of Civil Judge Preliminary Examination 2019, 1942 Candidates Qualified For The Main Examination.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

17 घंटे पहले

कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने सिविल जज वर्ग-2 की ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा, 2019 (फेज-2) का रिजल्ट जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट mphc.gov.in के जरिए अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। जारी रिजल्ट के मुताबिक कुल 1942 कैंडिडेट्स को मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित किया गया है। परीक्षा 20 मार्च, 2021 को आयोजित की गई थी।

252 रिक्त पदों पर होगी नियुक्ति

प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी करने के साथ ही कैटेगरी के मुताबिक कटऑफ भी जारी किए गए हैं। ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, मुख्य परीक्षा की तारीख बाद में जारी की जाएगी। इस भर्ती के जरिए सिविल जज के कुल 252 रिक्त पदों को भरा जाएगा। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे चेक करें रिजल्ट

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट mphc.gov.in पर जाएं।होमपेज पर परीक्षा के रिजल्ट की लिंक पर क्लिक करें।क्लिक करते ही सफल कैंडिडेट्स की लिस्ट स्क्रीन पर डिस्प्ले हो जाएगी।अब एप्लीकेशन नंबर, नाम और कैटेगरी के अनुसार रिजल्ट चेक करें।खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

मध्‍य प्रदेश में डेढ़ दशक बाद ऐसी सर्दी, 24 घंटों में 15 जिलों में तीव्र शीतलहर का अनुमान

News Blast

छह महीने बाद कूनो से एक और बुरी खबर, चीता ‘शौर्य’ की हुई मौत

News Blast

सरकारी नौकरी: भारतीय खेल प्राधिकरण ने जूनियर कंसल्टेंट के 47 पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 18 मार्च

Admin

टिप्पणी दें