May 5, 2024 : 5:41 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

भीषण हादसा: दिल्ली-जयपुर हाइवे का डिवाइडर तोड़ पलटियां खाती हुई मानेसर की पहाड़ी पर 20 फीट ऊपर पेड़ में फंसी कार, चालक की मौत

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुग्राम3 घंटे पहले

कॉपी लिंकमानेसर की पहाड़ी में दुर्घटनाग� - Dainik Bhaskar

मानेसर की पहाड़ी में दुर्घटनाग�

फरवरी में हुई थी युवक की शादी, 20 दिन पहले ही कोरोना से हुई थी पिता की मौत

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर मानेसर घाटी में शनिवार सुबह सड़क हादसे में कार चालक युवक की मौत हो गई। स्विफ्ट कार अचानक डिवाइडर को पार करती हुई कई पलटियां खाकर मानेसर पहाडी पर करीब 20 फीट ऊपर पेड़ में फंस गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने शव को गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को खबर दी। मामले में परिजनों ने किसी भी तरह का केस करने व शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। शनिवार दोपहर को परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

परिजनों ने बताया कि मानेसर निवासी नरेंद्र उर्फ नंदा का धारूहेडा में मेडिकल स्टोर था। शनिवार सुबह 8 बजे नंदा अपने घर से धारूहेडा जाने के लिए स्विफ्ट कार लेकर निकला था। वह मानेसर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास मानेसर घाटी में पहुंचा ही था कि अचानक कार से उसने संतुलन खो दिया। कार डिवाइडर क्रॉस कर पलट गई। नंदा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मानेसर निवासी परिजनों ने बताया कि नंदा की शादी करीब 3 महीने पहले फरवरी में ही हुई थी। 26 अप्रैल को पिता के देहांत के बाद नंदा काफी परेशान था। दुर्घटना में हुई नंदा की मौत के बाद परिवार सदमे में है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

भोंडसी जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा भी गिरफ्तार, ऑडियो जारी कर दी थी धमकी

News Blast

आज 378 लोगों की जान गई; चेन्नई में मरने वालों का आंकड़ा एक हजार के करीब पहुंचा, ठाणे में अब तक 1,025 मौतें

News Blast

न फसलों पर एमएसपी खत्म होगा और न मंडियों की व्यवस्था: गुर्जर

News Blast

टिप्पणी दें