May 5, 2024 : 9:37 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

भोंडसी जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा भी गिरफ्तार, ऑडियो जारी कर दी थी धमकी

गुड़गांव2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा रवि चौटाला, जिसने धमकी दी थी।

  • सुपरिटेंडेंट का बेटे ने गैंगस्टर्स के साथ मिलकर वारदात की धमकी दी थी
  • असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट संजय कुमार की शिकायत पर दर्ज हुआ है मामला
Advertisement
Advertisement

बीते दिनों पुलिस द्वारा जेल में नशा और मोबाइल पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल रवि ने भोंडसी जेल में बंद गैंगस्टर्स के साथ मिलकर बड़ी वारदात की धमकी देते हुए एक ऑडियो वायरल किया था। इसके बाद भोंडसी जेल प्रबंधन की शिकायत पर दर्ज एफआईआर के आधार पर उसे सिरसा से गिरफ्तार किया गया है। रवि गिरफ्तारी से बचने के लिए अस्पताल में भर्ती हो गया था लेकिन पुलिस उसे रात में वहीं से उठाकर ले गई। करीब एक सप्ताह पहले अपने पिता की गिरफ्तारी के कारण तिलमिलाए रवि चौटाला ने ऑडियो मैसेज में जेल अधिकारियों को धमकाया था।

रवि चौटाला के खिलाफ एफआईआर जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट संजय कुमार की शिकायत पर दर्ज की गई है। बतौर लाइन अधिकारी जेल में तैनात संजय कुमार ने ऑडियो मैसेज का हवाला देते हुए भोंडसी थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया की रवि चौटाला जेल में बंद गैंगस्टर्स के साथ मिलकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

उन्होंने अपनी शिकायत में ऑडियो मैसेज में वर्णित बातों का जिक्र किया तथा रवि चौटाला से जेल कर्मचारियों को खतरा बताया। यह ऑडियो मैसेज शुक्रवार की देर शाम ही वायरल हुआ था, जिसके बाद जेल प्रबंधन से लेकर इंटेलिजेंट विभाग तक हरकत में आ गया और रवि चौटाला के खिलाफ शिकंजा कसने का काम शुरू कर दिया गया।

रवि चौटाला अपने ऊपर खतरा मंडराता देख रात को सिरसा के अस्पताल में भर्ती हो गया, लेकिन पुलिस की टीम अस्पताल में भी पहुंच गई और रात में ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकम ने रवि चौटाला की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। गौरतलब है कि जेल में डीएसपी के तौर पर कार्यरत धर्मवीर चौटाला को इसी सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के समय उसके पास से चरस और फर्जी नामों पर खरीदे गए मोबाइल सिमकार्ड बरामद किए गए थे।

Advertisement

0

Related posts

JEE मेन्स, JEE एडवांस और NEET भी पोस्टपोन, अब 1 से 27 सितंबर के बीच होंगी तीनों परीक्षाएं

News Blast

देश की करीब 20% आबादी मानसिक रूप से बीमार; एक्सपर्ट्स की सलाह- ऐसे लोग अकेले और अंधेरे में न रहें, रूटीन को फॉलो करें, क्योंकि डिप्रेशन का अंत है मौत

News Blast

हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार ले जाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब पकड़ी

News Blast

टिप्पणी दें