May 19, 2024 : 5:08 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार ले जाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब पकड़ी

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 04:03 AM IST

नोएडा. शराब बंदी वाले बिहार में अवैध बिक्री के लिए हरियाणा से ले जाई जा रही शराब गौतमबुद्ध नगर जिले में पकड़ ली गई। ट्रक में रुई की बोरियों के बीच छिपाकर ले जाई जा रही थी शराब। अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत 20 लाख रुपए  बताई जा रही है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार जल्द सुबह थाना दादरी में जांच के दौरान एक ट्रक पर शक हुआ तो उसकी जांच की गई। जांच में अवैध शराब की 250 पेटी मिली हैं। ट्रक को संगम होटल के पास रोका गया तो उसमें रुई की बोरियों के बीच में शराब छिपाकर रखी हुई थी। 
शराब में 40 पेटी बोतल की , 100 पेटी अध्धे व 110 पेटी पव्वे की बरामद की गई है। इस संबंध में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। बरामद शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए है। प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि शराब हरियाणा से यूपी के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी।

गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार 

शराब तस्कर पकड़ने के साथ ही दादरी पुलिस ने शनिवार को दो गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 25 किलो अवैध गांजा मिला है। पुलिस के मुताबिक अवैध गांजे की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए है।  गिरफ्तार अभियुक्तों में ललित शर्मा और रामबाबू हैं। दोनों ही अभी दादरी में रहते हैं, वैसे यह बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस को शक है कि गांजे की तस्करी में किसी बड़े गिरोह का हाथ है। इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

Related posts

बढ़ती बेरोजगारी के चलते एच-1बी वीजा सस्पेंड कर सकते हैं ट्रम्प, भारत के आईटी प्रोफेशनल्स को नुकसान होगा

News Blast

कोरोना देश में: मुंबई के 3 मरीजों में कोरोना का नया स्ट्रेन मिला, इस पर एंटीबॉडी भी बेअसर; साउथ अफ्रीका में ऐसे ही स्ट्रेन मिले थे

Admin

कोरोना मैनेजमेंट का इनाम:रेमडेसीविर और पोसाफोर्स की किल्लत हुई तो रसायन मंत्रालय देख रहे मनसुख मांडविया ने उत्पादन बढ़ाने के लिए खुद कंपनियों को साधा

News Blast

टिप्पणी दें