May 19, 2024 : 3:19 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Jio, Airtel And Vi Daily 3GB Data Plans, In Less Than 500 Rupees

[ad_1]

अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और आपको डेली ज्यादा डेटा की जरूरत हैं तो आप Airtel, Jio और Vi के ये प्लान खरीद सकते हैं. इन सभी प्लान में आपको डेली 3GB डेटा मिलता है. आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS भी मिलते हैं. जानते हैं डेली 3GB डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कौन से प्लान हैं.

Airtel का 398 का प्लान- इस प्लान में डेली 3GB डेटा मिल रहा है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS, साथ ही Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. Wynk Music और Shaw Academy सब्सक्रिप्शन ऑफर में शामिल है. 

Jio का 349 का प्लान- आप जियो का 349 रुपये का प्लान ले सकते हैं. इस प्लान में आपको डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ मिल रहा है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. साथ ही अनलिमिटेड डोमेस्टिक कॉल और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.  Vi का 401 का प्लान- वोडाफोन के 401 वाले प्लान में आपको डेली 3GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS और 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. आपको इस प्लान के तहत 16GB एक्सट्रा डेटा भी दिया जा रहा है. प्लान में Disney+ Hotstar का 1 साल का VIP सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. यूजर्स को रात में हाई-स्पीड इंटरनेट, वीकेंड डेटा रॉल ओवर जैसे फायदे भी मिल रहे हैं. 

Jio का 401का प्लान – Jio के 401 रुपये वाले प्लान में आपको 90GB डेटा दिया जा रहा है. 3GB डेली डेटा और साथ में 6GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग कॉलिंग, 1 साल तक Disney+ Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. साथ में Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

Vi का 405 का प्लान- वोडाफोन के इस प्लान में आपको 28 दिन के लिए 90GB डेटा मिल रहा है. इस प्लान में 3GB डेली डेटा मिलता है. साथ ही आपको 6GB एडिशनल डेटा भी दिया जा रहा है. इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS रोज मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Jio, Airtel, BSNL और Vi के एक महीने वाले बेहतरीन रिचार्ज प्लान, जानिए पूरी डिटेल

[ad_2]

Related posts

भारत में तेजी से बढ़ी ईयरबड्स की बिक्री, जानें किस ब्रांड की बढ़ी कितनी फीसदी हिस्सेदारी

Admin

5.79 लाख रुपए कीमत के साथ लॉन्च हुई कावासाकी वल्कन एस, राइडर अपने अनुसार इसके हैंडल, फुटपेग और सीट को एडजस्ट कर सकेंगे

News Blast

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवती ने दिया बच्चे को जन्म, अविवाहित बता बच्चा लेने से किया इनकार

News Blast

टिप्पणी दें