May 5, 2024 : 1:07 AM
Breaking News
करीयर

BPSC AAO Recruitment 2021: ग्रेजुएट युवाओं के लिए असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, इस लिंक से करें अप्लाई

[ad_1]

BPSC AAO Recruitment 2021: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) की तरफ से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. कमीशन ने नोटिफिकेशन जारी कर असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर (AAO) के 138 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 अप्रैल 2021 से शुरू हो जाएंगे. उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. 

भर्ती की जरूरी तारीखें 

नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 अप्रैल 2021 से शुरू हो जाएंगे. आवेदन की अंतिम तारीख 15 मई 2021 निर्धारित की गई है. इसके अलावा आवेदन फॉर्म में कोई गलती होने पर आप उसे 24 मई 2021 तक एडिट कर सकते हैं. 

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा

नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, स्टैटिसटिक्स और मैथमेटिक्स से ग्रेजुएशन की डिग्री या एमबीए की डिग्री होनी चाहिए. इन पदों पर पुरुष आवेदकों की उम्र 18-37 वर्ष होनी चाहिए. वहीं महिला आवेदकों की उम्र 18-40 वर्ष होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क 

जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के कैंडिडेट्स को 600 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. एससी और एसटी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये है. वहीं बिहार की मूल निवासी महिलाओं के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये है. यह डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के द्वारा जमा किया जा सकता है.

इस लिंक से करें आवेदन

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.bpsc.bih.nic.in पर जाकर आप आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. यहां आपको भर्तियों का नोटिफिकेशन और अन्य जानकारी मिल जाएगी. आवेदन फॉर्म भरते समय सावधानी बरतें और अपनी डिटेल्स को कई बार चेक करें.

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

OPSC Recruitment 2021: असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के 46 पदों पर निकली भर्ती, जाने एलिजिबिलिटी-सिलेक्शन प्रोसेस

News Blast

स्पेशल कैडर ऑफिसर के पदों पर बिना लिखित परीक्षा के होगा चयन, 13 जुलाई से पहले करें आवेदन

News Blast

3 लाख लड़कियों में से सिर्फ एक को मिले 100 परसेंटाइल, 24 टॉपर्स की लिस्ट में अकेली लड़की रहीं तनुजा चक्कू जाना चाहती है IIT बॉम्बे

News Blast

टिप्पणी दें