May 18, 2024 : 10:45 PM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ: सलमान खान की ‘राधे’ का टीजर रिलीज नहीं करेंगे मेकर्स, कोविड टेस्ट निगेटिव आने के बावजूद अभी काम पर नहीं लौंटेंगे संजय लीला भंसाली

[ad_1]

Hindi NewsEntertainmentBollywoodSalman Khan Shahid Kapoor | Bollywood Brief; Salman Khan Radhe Release Latest, Sanjay Leela Bhansali Coronavius ​​report Update, And Shahid Kapoor Web Series Role

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ के मेकर्स इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं करेंगे। बल्कि अप्रैल के पहले सप्ताह में इसका ट्रेलर ही लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि पहले मेकर्स टीजर लाने की प्लानिंग में थे। लेकिन यह प्लान ड्रॉप कर दिया गया है। 13 मार्च को रिलीज हुए फिल्म से सलमान के फर्स्ट लुक को दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉनस मिला था। मेकर्स को यकीन है कि ट्रेलर काफी हद तक फिल्म को चर्चा में लेकर आएगा। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2. संजय लीला भंसाली का कोरोना टेस्ट निगेटिव, लेकिन अभी काम पर नहीं लौटेंगेकुछ दिनों पहले कोविड-19 से संक्रमित हुए फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का ताजा टेस्ट निगेटिव आया है। हालांकि, वे अभी काम पर नहीं लौटे हैं। बताया जा रहा है कि भंसाली ने तय किया है कि जब तक उनका क्वारैंटाइन पीरियड पूरा नहीं हो जाता, तब तक वे सेट पर नहीं लौटेंगे। इतना ही नहीं, इस अवधि में वे अपनी मां से मिलने में भी परहेज कर रहे हैं। भंसाली अपने ऑफिस में क्वारैंटाइन हैं और जब भी उन्हें मां की याद आती है वे बालकनी में आकर उन्हें देख लेते हैं। क्वारैंटाइन पीरियड पूरा होते ही वे आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

3. राज और डीके की वेबसीरीज में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति का बराबरी का रोलशाहिद कपूर और साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय सेतुपति ‘गो गोवा गॉन’ फेम डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके की अपकमिंग वेबसीरीज में साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज में दोनों एक्टर्स का बराबरी का रोल होगा। ज्यादातर प्लाट में दोनों की स्टोरी बिल्कुल अलग-अलग होगी। दावा किया जा रहा है कि इंडिया में OTT प्लेटफॉर्म पर पहले कभी इस तरह का कॉन्सेप्ट देखने को नहीं मिला है। शाहिद और विजय की फीस में जरूर भारी अंतर बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद ने इस वेब सीरीज के 40 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं तो वहीं, विजय ने साउथ इंडियन सिनेमा के मेगास्टार होने के चलते 55 करोड़ रुपए की डिमांड की है। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी। इसमें साउथ इंडियन एक्ट्रेस राशि खन्ना की भी अहम भूमिका है।

4. कंगना के जन्मदिन पर फिल्म ‘तेजस’ से उनका नया लुक आया सामनेकंगना रनोट के 34वें जन्मदिन पर एक ओर जहां उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर सामने आया तो वहीं उनकी एक अन्य फिल्म ‘तेजस’ से उनका नया लुक भी रिलीज किया गया। रॉनी स्क्रूवाला वीडियो प्रोडक्शन (RSVP) ने सोशल मीडिया पर ‘तेजस’ से कंगना का लुक शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय तेजस, अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो। आज और हमेशा। जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं कंगना रनोट।” इससे पहले फरवरी में कंगना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि इस फिल्म में वे सिख सोल्जर तेजस गिल के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

5. नेशनल अवॉर्ड विजेता नितेश तिवारी के साथ शूटिंग का रहीं कियारा आडवाणीकियारा आडवाणी नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। सोमवार को जब नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला तो कियारा ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “नेशनल अवॉर्ड जीतने पर आपको बधाई हो नितेश सर। मैं धन्य हुई कि आज आपने मुझे निर्देशित किया।” हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन लिखा है कि यह बहुत खास प्रोजेक्ट है और जल्दी ही सामने आएगा।

6.रियल लोकेशन पर हुई ‘तूफान’ की शूटिंग, डायरेक्टर ने कहा- यह चुनौती से भरा थाफरहान अख्तर स्टारर ‘तूफान’ की शूटिंग रियल लोकेशंस पर की गई है। फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा इसे लेकर कहते हैं, “रियल लोकेशन पर शूट करना आसान नहीं था। चुनौतियों के बारे में पता होने के बावजूद हम शूट पर लग गए थे। हमने डोंगरी और नागपाड़ा में लगभग एक महीने तक शूटिंग की थी।” इसी महीने फिल्म का टीजर सामने आया था। फिल्म में एक गुंडे के बॉक्सर बनने की कहानी है। फिल्म में मृणाल ठाकुर फरहान की गर्लफ्रेंड और परेश रावल उनके कोच के रोल में नजर आएंगे। 21 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में विजय राज की भी अहम भूमिका है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

अनुपम खेर ने भाई के साथ मिलकर मनाया मां का जन्मदिन, बोले- बहुत-बहुत शुभकामनाएं बिट्टू और राजू की मां

News Blast

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा बोलीं- राज को नैरेशन देने के लिए कई लोग मुझे फोन करते हैं, मैं कह देती हूं- उनसे मेरा ब्रेकअप हो गया है

News Blast

अभी और बढ़ेगा दिल्ली समेत 5 राज्यों में गर्मी का कहर, इस दिन से राहत की उम्मीद

News Blast

टिप्पणी दें