May 7, 2024 : 9:04 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

UP के कानपुर देहात में हादसा: तेज रफ्तार ट्रॉला पलटने से 6 मजदूरों की मौत, 15 की हालत गंभीर

[ad_1]

Hindi NewsNationalMany Laborers Killed In A Road Accident Occurred In Kanpur Dehat Uttar Pradesh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुर देहात13 मिनट पहले

कॉपी लिंकहादसे में मारे गए और घायल हुए सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं, जिन्हें एक ठेकेदार फीरोजाबाद के सिरसागंज ले जा रहा था। - Dainik Bhaskar

हादसे में मारे गए और घायल हुए सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं, जिन्हें एक ठेकेदार फीरोजाबाद के सिरसागंज ले जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रॉला पलट गया। इसकी चपेट में आए 22 मजदूरों में से छह की मौत हो गई। 15 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती काराया गया है। हादसा भोगनीपुर इलाके में हुआ। सभी मजदूर ट्रॉला में ही सवार थे।

तेज रफ्तार से ट्रक चला रहा था ड्राइवरट्रक में सवार घायल शिवलाल ने बताया कि सभी मजदूर हमीरपुर जिले के कलौली तीर और बरनाव गांव रहने वाले हैं। एक ठेकेदार उन्हें फीरोजाबाद के सिरसागंज ​​​​​ले जा रहा था। ट्रॉला कोयले से भरा था। शिवलाल ने बताया कि वे और उनके साथी बार-बार ड्राइवर को कह रहे थे कि वह गाड़ी धीमे चलाए, लेकिन वह नहीं माना।

चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचेट्राला के पलटते ही चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और ट्रक में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची। सभी घायलों को बाहर निकालकर पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। यहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया। हादसे में घाटमपुर की चंदावती (14), रमेश, पिंकी और हमीरपुर की राधा, उसकी बेटी कोमल (8) और बेटा सूरज (4) की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

दस साल के बच्चे ने दी गवाही, पत्नी-भानजे ने हत्या कुबूली

News Blast

विकास दुबे ने थानाध्यक्ष से बदसलूकी की, फिर अपने अहाते में बैठकर पुलिस का इंतजार कर रहा था, टीम पहुंची तो गुर्गों से फायरिंग कराई

News Blast

भोपाल में मरीज 2 हजार के पार, 50 से ज्यादा माइक्रो कंटेनमेंट जोन, कोलार बना हॉट स्पॉट

News Blast

टिप्पणी दें