April 27, 2024 : 12:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

दस साल के बच्चे ने दी गवाही, पत्नी-भानजे ने हत्या कुबूली

राशन दुकान के कर्मचारी देवेंद्र अग्रवाल उर्फ पप्पू की हत्या का सुराग दस साल के बच्चे से मिला। पुलिस ने बच्चे से सामना करवाया तो देवेंद्र की पत्नी नेहा और भानजे विकास उर्फ विक्की ने हत्या कुबूल ली। पुलिस ने बच्चे को मुख्य गवाह बनाकर कोर्ट में बयान भी करवाए।

एडीसीपी जोन-1 जयवीरसिंह भदौरिया के मुताबिक, भगतसिंह नगर निवासी देवेंद्र का शव सोमवार सुबह स्कीम 51 में बोरे में मिला था। मंगलवार को पुलिस ने नेहा को हिरासत में लिया, लेकिन वह हत्या से इनकार करती रही। देर रात उसने सिर्फ इतना कहा कि वह देवेंद्र के विरुद्ध थाने चली गई थी। विक्की ने कैसे मारा, उसे पता नहीं है। पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद दस साल के बच्चे से बात की तो उसने बताया कि देवेंद्र उसे बेटे डुग्गू से मिलवाने लाया था। नशे में देवेंद्र की विकास उर्फ विक्की और नेहा से कहासुनी हुई तो दोनों उसे खींचकर कमरे में ले गए। थोड़ी देर बाद नेहा ने बच्चों से कहा कि देवेंद्र पिछले दरवाजे से चला गया। आरोपितों ने बच्चे को अंदर बुलाया लेकिन वह डरकर भाग गया। पुलिस ने बच्चे को गवाह बनाकर जिला कोर्ट में धारा 164 के तहत कथन दर्ज करवाए।

तीसरी शादी की थी – टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक, देवेंद्र की नेहा से तीसरी शादी हुई थी। नशे में विवाद करने के कारण दो साल पूर्व नेहा उससे दूर हो गई। 14 महीने पूर्व उसने विक्की से शादी की और राजाबाग में रहने लगी। देवेंद्र और नेहा का पांच साल का बेटा भी है, जो नेहा के पास रहता है। देवेंद्र बेटे से मिलने आया था।

जेल के दोस्त ने झांसा देकर लाखों रुपये ठगे

 

इंदौर। विजय नगर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के एक आरोपित पर बुधवार को साढ़े पांच लाख रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपित ने जेल में बंद एक युवक से दोस्ती की और जमानत पर छूटने पर निवेश का झांसा देकर रुपये ठग लिए। टीआइ रविंद्रसिंह गुर्जर के मुताबिक, पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर निवासी विशाल सामंत को पुलिस ने धोखाधड़ी के प्रकरण में जेल भेजा था। पूर्व से जेल में बंद आरोपित विनायक नकसवाल से दोस्ती हुई। दोनों एक ही बैरक में रहते थे। विशाल का आरोप है कि जमानत पर रिहा होने के बाद विनायक ने व्यवसाय में मुनाफे का झांसा दिया और अलग अलग किस्तों में साढ़े पांच लाख रुपये से ज्यादा ले लिए। रुपये मांगने पर वह धमकाने लगा।

Related posts

लॉकडाउन में तनाव और नकारात्मकता दूर करने के लिए सुबह-सुबह सुनें राग भैरव-राग आसवरी: हाई बीपी को कंट्रोल करेगा राग कल्याण

News Blast

भिंड में लेडी तस्कर गिरफ्तार:पुलिस जवान से 20 हजार में पिस्टल का सौदा हुआ; हथियार दिखाते ही दबोच लिया, सेना को सप्लाई होने वाले कारतूस भी जब्त

News Blast

देश की राजधानी में प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर 15 घंटे भटकता रहा पति; 8 अस्पतालों में गया, पर इलाज नहीं मिलने से मौत हो गई

News Blast

टिप्पणी दें