May 20, 2024 : 7:48 PM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ: मोदी से जॉब मांगने पर ट्रोल हुईं स्वरा, कंगना ने उड़ाया इतिहास से अनजान युवाओं का मजाक और आज आएगा ‘मुंबई सागा’ का ट्रेलर

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

गुरुवार को सोशल मीडिया पर दो हैशटैग ट्रेड हुए। #मोदी_जॉब_दो और #मोदी_रोजगार_ दो। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसे यूथ की आवाज बताया है। उन्होंने ट्रेंड को फॉलो करते हुए लिखा है, “देश के युवाओं की आवाज कह रही है मोदी जॉब दो, मोदी रोजगार दो।” कई सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा को उनकी पोस्ट के लिए ट्रोल कर रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “ठीक से एक्टिंग करो। प्रोडक्शन हाउस तुम्हें काम देंगे। मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं। कोई प्रोड्यूसर-डायरेक्टर नहीं।” एक यूजर का कमेंट हैं, “फिल्म इंडस्ट्री ज्यादातर टैलेंट, लुक्स और प्रभाव पर काम करती है। अगर आपके पास खुले हुए मुंह और ठंडे पसीने के साथ नॉन स्माइलिंग फेस हो तो मोदीजी क्या कर सकते हैं।”

2. देश के इतिहास से अनजान युवाओं को कंगना ने कहा प्राचीन बंदर, बोलीं- देखकर हैरत होती हैकंगना रनोट ने उन युवाओं का प्रिमिटिव मंकी यानी प्राचीन बंदर कहकर मजाक उड़ाया है, जो देश के इतिहास के बारे में गलत जानकारी रखते हैं। एक्ट्रेस ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो री-पोस्ट किया, जिसमें देश के कुछ युवा इंडियन हिस्ट्री से जुड़े सवालों के गलत जवाब दे रहे हैं। कैप्शन में कंगना ने लिखा है, “राष्ट्र के निर्माण के लिए कई लोगों ने कुर्बानी दी है। आज भी कई लोगो इसे एक करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मैं अपना बहुत सा समय और एनर्जी उन लोगों की खातिर खर्च करती हूं, जिन्होंने मुझे यह दी है और विरोध का सामना करती हूं। लेकिन जब मैं इन प्राचीन बंदरों को देखती हूं तो हैरत होती है कि क्या ये इस लायक हैं।”

So many people self sacrificed to build this nation, even today many are struggling to keep it together, I invest so much of my time and energy for the sake of those who gave this to me and face solid opposition, when I see such primitive monkeys I wonder is it even worth it ?? https://t.co/lfLptRDBI8

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 25, 2021

3. आज आएगा जॉन अब्राहम की ‘मुंबई सागा’ का ट्रेलर, 28 मार्च को पहला गाना ‘शोर मचेगा’ होगा रिलीज’मुंबई सागा’ की रिलीज डेट करीब आते ही मेकर्स ताबड़तोड़ फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं। बुधवार को जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ और आज इसका पहला ट्रेलर सामने आएगा। गुरुवार को सोशल मीडिया पर जॉन ने दो पोस्टर साझा कर इसका ऐलान किया। उन्होंने लिखा, “एक वह जो हर कीमत पर राज करना चाहता है और एक वह जो हर हाल में उसे रोकना चाहता है।” ट्रेलर के बाद 28 मार्च को फिल्म का पहला गाना ‘शोर मचेगा’ भी रिलीज किया जाएगा। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी गैंगस्टर बने जॉन और पुलिस अधिकारी का रोल कर रहे इमरान के टकराव के इर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4. ‘बधाई दो’ का पहला शेड्यूल पूजा, भूमि, राजकुमार ने सेट पर ‘पावरी’ स्टाइल में मनाया जश्नराजकुमार राव और भूमि पेडणेकर स्टारर ‘बधाई दो’ का फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल हो गया है। इस मौके को पूरी टीम ने सेट पर सेलिब्रेट किया। राजकुमार, भूमि, फिल्म के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी और पूरी टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जो उन्होंने वायरल ट्रेंड ‘पावरी हो रही है’ की स्टाइल में बनाया है। फिल्म के बैनर जंगली पिक्चर्स के सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है, “ये हमारी टीम है, ये इनकी मैडनेस है और यह हमारी शेड्यूल रैप की पावरी हो रही है।” यह फिल्म 2018 में आई नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘बधाई हो’ की सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव की अहम भूमिका थी।

5. कटरीना-विजय सेतुपति की फिल्म का टाइटल ‘मैरी क्रिसमस’ होगा, अप्रैल से फ्लोर पर आएगीकटरीना कैफ ने साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ नई फिल्म साइन की है। इस फिल्म का टाइटल ‘मैरी क्रिसमस’ होगा। फिल्म की शूटिंग अप्रैल से पुणे में शुरू होगी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बात की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।” इससे पहले श्रीराम राघवन ने एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में कटरीना को विजय सेतुपति के साथ कास्ट किए जाने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा था, “यह सही है। लेकिन इसके बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगा। क्योंकि कई मसले सुलझाने बाकी हैं।

6. कटरीना कैफ की बहन इसाबेल फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ट्रेलर रिलीज, 12 मार्च को आएगी फिल्मकटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली स्टारर फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। यह पहली हिंदी फिल्म है, जो बॉलरूम और लैटिन डांस फॉर्म्स पर बनी है। फिल्म में वालूश्चा डिसूजा और राजपाल यादव भी अहम किरदार में नजर आएंगे। स्टेनली डी कोस्टा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

7. रुकी हुई फिल्म ‘मिस्टर लेले’ रिवाइव करेंगे करन जौहर, वरुण की जगह विक्की हो सकते हैं हीरो

हीरो की डेट्स मिलने के चलते लॉकडाउन लगने से ठीक पहले कई फिल्में ठंडे बस्ते में गई थीं। उनसे से एक धर्मा प्रोडक्शन की ‘मिस्टर लेले’ भी है, जो पिछले साल वरुण धवन को कास्ट कर अनाउंस की गई थी। अब इस फिल्म को रिवाइव किया जा रहा है। करन जौहर और शशांक खेतान मिलकर इस काम को अंजाम दे रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। वरुण की जगह विक्की कौशल और हीरोइन के तौर पर कियारा आडवाणी को कास्ट किए जाने की खबरें हैं। शशांक कहते हैं, ‘फिल्म में कौन कलाकार हैं, इस पर तो धर्मा प्रोडक्शन खुद ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगा। अभी कोरोना का माहौल है। ऐसे में फिलहाल अनाउंसमेंट का कोई मतलब नहीं है। हम इंतजार कर रहे हैं कि हालात बेहतर हों और फिल्म का प्रॉपर ऐलान किया जाए।”

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

ईडी ने डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और दफ्तर में छापा मारा, फिल्म ‘राब्ता’ का पेमेंट सवालों के घेरे में है

News Blast

सुशांत सिंह राजपूत केस में कबूलनामा: रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने लिया सारा अली खान का नाम, कहा- वह मुझे मैरुआना जॉइंट्स मुहैया कराती थी

Admin

हैंडराइटिंग ने खोले सुशांत के स्वभाव के राज, एक्सपर्ट बोले-‘भाग्य ने उनका बहुत साथ दिया लेकिन व्यक्तित्व ने उनका साथ कम दिया’

News Blast

टिप्पणी दें