May 15, 2024 : 6:08 AM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ: 75 करोड़ के मेहनताने के बावजूद ऋतिक ने छोड़ा OTT का प्रोजेक्ट, रणवीर का ‘पावरी’ वर्जन हुआ वायरल

[ad_1]

Hindi NewsEntertainmentBollywoodHrithik Roshan John Abrahan | Bollywood News Brief; Hrithik Roshan OTT Debut Latest, Suryaputra Mahavir Karna Upcoming Film, And John Abrahan

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन इस साल ब्रिटिश टीवी सीरियल ‘द नाइट मैनेजर’ के हिंदी रीमेक से OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे थे। डिज्नी प्लस हॉटस्टार इसके लिए ऋतिक को 75 करोड़ रुपए का भारी-भरकम मेहनताना भी दे रहा था। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए हैं। बताया जा रहा है कि ऋतिक इस प्रोजेक्ट के लिए न तो लंबा समय दे सकते थे और न ही उनके पास डेट्स उपलब्ध थीं। प्रोजेक्ट्स को प्रिटी जिंटा प्रोड्यूस करने वाली थीं। लेकिन ऋतिक के इससे अलग होते ही फ़िलहाल यह ठंडे बस्ते में चला गया है।

2. महाभारत काल पर फिल्म ला रहे वासु भगनानी, सामने आया ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ का लोगोवासु भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग एपिक फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ का लोगो रिलीज किया। इस फिल्म की कहानी महाभारत काल के वीर योद्धा कर्ण के एंगल से दर्शकों के सामने रखी जाएगी। यह पूजा एंटरटेनमेंट का अब तक सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। फिल्म का लेखन और और निर्देशन आर एस विमल कर रहे हैं। जबकि इसके डायलॉग्स, लिरिक्स और अतिरिक्त स्क्रीनप्ले लिखने की जिम्मेदारी डॉ. कुमार विश्वास को सौंपी गई है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी।

3. आज आएगा जॉन अब्राहन की ‘मुंबई सागा’ का टीजर, 19 मार्च को रिलीज होगी फिल्मजॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर क्राइम थ्रिलर ‘मुंबई सागा’ का टीजर आज रिलीज होगा। जॉन ने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए मंगलवार को सोशल मीडिया पर लिखा, “साल के सबसे बड़े सागा के लिए तैयार रहिए।” संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिए जॉन और इमरान पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं। 19 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल और गुलशन ग्रोवर की भी अहम भूमिका है।

4. अमिताभ की ‘चेहरे’, सैफ की ‘भूत पुलिस’ और शरमन की ‘फौजी कॉलिंग’ की रिलीज डेट आईमंगलवार का दिन कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट के ऐलान के नाम रहा। इनमें रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और इमरान खान स्टारर ‘चेहरे’ है, जो 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर ‘भूत पुलिस’ 10 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगी, जिसे पवन कृपलानी ने निर्देशित किया है। आर्यन सक्सेना के निर्देशन में बनी ‘फौजी कॉलिंग’ 12 मार्च को थिएटर्स में आएगी, जिसमें शरमन जोशी और बिदिता बाग की अहम भूमिका है।

5. ‘पावरी हो रही है’ ट्रेन में सवार हुए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका वर्जनसोशल मीडिया पर तेजी से दौड़ रही ‘पावरी हो रही है’ ट्रेन में रणवीर सिंह भी सवार हो गए हैं। मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे एक फैन के साथ हैं और उनके हाथों में एक बॉक्स दिखाई दे रहा है। वीडियो में रणवीर कह रहे हैं, ‘ये हमारा गाजर का हलवा है, ये हम हैं और यह हमारी पावरी हो रही है।’ यह ट्रेंड पाकिस्तान की रहने वाली दानानीर मुबीन के उस वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आया, जिसमें वे पार्टी को पावरी कहती नजर आई थीं। इसके बाद शाहिद कपूर से दीपिका पादुकोण समेत कई सेलेब्स ने ट्रेंड को फॉलो कर चुके हैं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं।

Aur hum ek baar phir mile 😭❤️ and is baar humne bhot pawri ke😂❤️❤️Thank you for today baba you made my dad, proud to be your fan always and forever😭✨❤️ #RanveerSingh The man with a golden heart 😭❤️ @RanveerOfficial Thank you for meeting me and planning this🙏🏻😭 pic.twitter.com/ez1PeCK3iE

— Baba ki Jaan Muskaan😭❤️ (@Itsmuskaanarora) February 22, 2021

[ad_2]

Related posts

मध्य प्रदेश में कोरोना पैर पसार रहा, जेलों में मुलाकात बंद, गणतंत्र दिवस कार्यक्रमों से हाईस्कूल तक के बच्चे दूर हुए

News Blast

एसपी विनय तिवारी बोले- मेरा सारा खर्च बिहार सरकार उठा रही, अच्छा होगा अगर 2-3 दिन में मुझे रिलीज कर दें

News Blast

डिप्रेशन झेल चुकीं सेलिना जेटली ने कहा, ‘सुशांत इतने टैलेंटेड थे, क्या पता वो भविष्य में इंडिया को पहला ऑस्कर दिला देते’

News Blast

टिप्पणी दें