May 7, 2024 : 9:11 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

कार्रवाई: गीता कॉलोनी में जबरन धर्म परिवर्तन कराया, दो अरेस्ट

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली16 दिन पहले

कॉपी लिंकप्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो

गीता कॉलोनी इलाके में किशोर ने एक विशेष धर्म के चार लोगों पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। इल्जाम लिंग और धर्म परिवर्तन के है। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर एक नाबालिग समेत मुख्य आरोपी को पकड़ लिया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। 16 वर्षीय पीड़ित परिवार के साथ गीता कॉलोनी इलाके में रहता है। आरोप है वर्ष 2017 में वह डांस करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात रिहान से हुई।

रिहान उसे डांस करवाने लेकर जाने लगा। रिहान ने उसकी मुलाकात साहिल उर्फ शैली, सनाया खान और सद्दाम खान से करवाई। ये लोग उसे नशे के इंजेक्शन व दवाई देने लगे। 2018 में ऑपरेशन कराकर पीड़ित का लिंग परिवर्तन करा दिया गया। उसने पुलिस से शिकायत की बात कही तो आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया। उसके साथ कुकर्म भी किया गया। इसके बाद किशोर को मुस्लिम बन नमाज पढ़ने के लिए कहा गया।

आरोपियों ने उसकी पिटाई की। लॉकडाउन में वह उनके चंगुल से छूटकर भाग गया। परिजनों को आपबीती बताई। आरोप है कि 20 दिसंबर को चारों आरोपी पीड़ित के फ्लैट पर पहुंच गए। करीब डेढ़ लाख रुपए और सोने की चेन लूट ली। पीड़ित वहां से भाग निकला और मामले की सूचना पुलिस को दी।

[ad_2]

Related posts

प्रियंका गांधी वाल्मिकी मंदिर में प्रार्थना सभा में शामिल हुईं, कहा- हमारी बहन के साथ न्याय होना चाहिए; जंतर-मंतर पर भी प्रदर्शन

News Blast

महिला ने दुकानदार को पैसे देने के बहाने बुलाया घर, बनाया न्यूड वीडियो, फिर करने लगी ब्लैकमेल

News Blast

कोई सगाई के बाद वादा करके गया था- छुट्टी में शादी कर लूंगा, किसी ने कहा था- अबकी आया तो पिता का इलाज कराऊंगा

News Blast

टिप्पणी दें