May 18, 2024 : 8:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG

नगर निगम की सख्ती: प्रशासन द्वारा होटल पर रिमूवल की कार्यवाही, अनैतिक कार्य संचालित होने की थी सूचना

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर12 मिनट पहले

कॉपी लिंक

होटल स्वीटहार्ट पर हुई कार्यवाही

रविवार सुबह नगर निगम की जेसीबी का पंजा महालक्ष्मी नगर में एक निर्माणाधीन होटल पर चला। बाहरी तौर पर तो यह भवन निर्माणाधीन नजर आ रहा है लेकिन प्रशासन को यहां होटल संचालित होने की सूचना मिली थी। होटल में अनैतिक कार्य हो रहे थे। प्रशासन भवन मालिक पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

गुंडे, ड्रग माफिया, भूमाफिया और अब अनैतिक कार्य संचालित करने वाले होटलों पर निगम का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। नगर निगम और जिला प्रशासन शहर को “क्लीन सिटी” बनाने में लगा हुआ है। जहां कचरे से शहर को बाहर किया जा रहा है, वैसे ही शहर के अंदर अनैतिक कार्य और माफियाओं को भी शहर से बाहर करने का काम भी लगातार जारी है।

इसी तारत्मय में निगम और जिला प्रशासन ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए शहर के महालक्ष्मी नगर में बनी स्वीटहार्ट होटल पर रिमूवल की कार्यवाही की है। प्रशासन को सूचना मिली थी कि होटल में अनैतिक कार्य संचालित किया जा रहा है। इस पर रविवार सुबह निगम द्वारा यह कार्यवाही की गई।

निगम उपायुक्त देवेन्द्र सिंह ने बताया कि गोपाल कुमावत द्वारा लसुडिया थाना क्षेत्र में कमर्शियल कॉम्प्लेक्स बनाया जा रहा था। नियम के अनुसार बिल्डिंग के आसपास एमओएस निगम के नियम के अनुसार नहीं छोड़े जाने के कारण यह कार्यवाही की गई है। कार्यवाही में बिल्डिंग मालिक द्वारा 1500 स्केवयर फीट प्लाट पर G+2 भवन की रेसिडेंशियल परमिशन प्राप्त कर कमर्शियल उपयोग हेतु G+3 का निर्माण किया जा रहा था। यहां होटल मालिक मोहम्मद अली उस्मानी पर भी प्रशासन कार्यवाही की तैयारी कर रहा है।

[ad_2]

Related posts

MP पुलिस ने CG में पकड़ी नकली नोटों की फैक्ट्री:54 लाख के नोट और 1 करोड़ का कागज जब्त; मास्टरमाइंड किराए के कमरे में नोट छापकर सोशल मीडिया की मदद से करता था सप्लाई

News Blast

आदिपुरुष के किस डायलॉग पर हुआ नेपाल में विवाद

News Blast

भाजपा का तंज- कुत्ते, गधे, घोड़े को भी कांग्रेस में शामिल कर लो; कांग्रेस बोली- इन जानवरों पर भाजपा अपने उम्मीदवारों के नाम लिखे, उसे प्रचार की ज्यादा भूख

News Blast

टिप्पणी दें