May 22, 2024 : 7:03 AM
Breaking News
MP UP ,CG

One crook injured in encounter between police and miscreants, 6 lakh rupees recovered from loot | पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार; लूट के साढ़े 6 लाख रुपए बरामद

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोएडा22 मिनट पहले

कॉपी लिंक

यूपी के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया वहीं भाग रहे दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने लूट के 6 लाख 51 हजार रुपये समेत दो तमंचे जिंदा कारतूस और बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पकड़े गए बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीते 30 दिसंबर को दादरी में चावल व्यापारी से 13 लाख 20 हजार रुपये की लूट की थी। जिनको दादरी पुलिस एसओजी और स्टार 2 की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, दादरी पुलिस के गिरफ्त में चल रही है दोनों बदमाश पंकज उर्फ बादशाह और विमल है जो कि शातिर किस्म के लुटेरे हैं इन दोनों बदमाशों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बीते 30 दिसंबर को दादरी के बिसाहडा रोड से एक चावल व्यापारी से हथियार के बल पर 13 लाख 20 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए थे। जिनको पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है इस सूचना पर दादरी थाना पुलिस एसओजी टीम और स्वात टीम की संयुक्त टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी करनी शुरू कर दी। तभी कुछ देर बाद पुलिस को दादरी रूपबास बाईपास के पास एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए पुलिस ने इन्हें रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने रोकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की जिसमें 1 गोली बदमाश पंकज उर्फ बादशाह के पैर में लग गई और गिर गया वहीे दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया पुलिस ने कमिंग के दौरान दूसरे बदमाश विमल को पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों बदमाशों से लूट के 6 लाख 51 हजार नगदी समय दो तमंचे जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है और पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है।

[ad_2]

Related posts

खरगोन में जनपद CEO सुसाइड मामला:दस्तावेजों की जांच करने जनपद गई पुलिस, दिग्गी का ट्वीट – BJP नेता शिवराज की शरण में भोपाल आ गए; उपाध्यक्ष बोले – हम CBI जांच को तैयार

News Blast

नियमित चलेगा सफाई अभियान, जिला स्तर के अधिकारी करेंगे मॉनिटरिंग

News Blast

दिनदहाड़े कोरियोग्राफर की गोली मारकर हत्या, परिजन बोले- बहाने से बुलाकर वारदात को दिया गया अंजाम

News Blast

टिप्पणी दें