May 19, 2024 : 9:34 PM
Breaking News
MP UP ,CG

दिनदहाड़े कोरियोग्राफर की गोली मारकर हत्या, परिजन बोले- बहाने से बुलाकर वारदात को दिया गया अंजाम

  • क्वार्सी थाना क्षेत्र का मामला, किसी लड़की का आया था फोन
  • घटना से जुड़ा सीसीटीवी वीडियो सामने आया है

दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 01:45 PM IST

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र में सौ फुटा रोड पर सोमवार की दोपहर एक डांस ट्रेनर (कोरियोग्राफर) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें दो बाइकों पर आए बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। उसके बाद गोली मार दी। मौके पर उसने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। मृतक के भाई ने पुलिस से हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नगला डालचंद का रहने वाला महावीर मुंबई में डांस की ट्रेनिंग दिया करता था। हाल ही में वह अलीगढ़ आया था। वह जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का महानगर सचिव भी था। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर महावीर को किसी लड़की का फोन आया था और उसने उसे बाहर मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान तीन युवकों ने सौ फुटा रोड पर महावीर के साथ मारपीट की और उसके बाद गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। 

मृतक के भाई गजेंद्र ने बताया कि हमलावर जानने वाले लोगों में से हैं। सीसीटीवी के जरिए वीडियो तो आ गया है। पहचान करना बाकी है। महावीर को प्लानिंग से बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई। वहीं मौके पर पहुंचे जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के जिला अध्यक्ष तरुण प्रताप ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। न पुलिस को बख्शा जा रहा है न आम पब्लिक को छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करे।

Related posts

कोरोना के चलते बस चालक, परिचालकों की आर्थिक स्थिति खराब

News Blast

Lathmar Holi will be played today, Gopis of Barsana will rain on the hurries of Nandgaon | आज खेली जाएगी लट्ठमार होली, बरसाना की गोपियां नन्दगांव के हुरियारों पर बरसाएंगी प्रेम पगी लाठियां

Admin

11, 728 beneficiaries will get corona vaccine at 82 centers in Varanasi, in which 4,328 front line workers will get second dose | वाराणसी में 82 केंद्रों पर 11, 728 लाभार्थियों को लगेगा कोरोना का टीका; इनमें 4,328 फ्रंट लाइन वर्करों को लगेगा दूसरा डोज

Admin

टिप्पणी दें