May 16, 2024 : 9:50 AM
Breaking News
MP UP ,CG

मामूली विवाद में दो युवतियों के बीच हुई मारपीट, लोगाें ने बीच बचाव करा दिया तो एक ने बाद में हिसाब पूरा करने की धमकी दी

  • कवि नगर थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस इस घटना से अंजान

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 11:43 AM IST

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को मामूली विवाद के बाद दो युवतियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। आसपास के लोगों ने बीच बचाव कराकर मामला शांत कराया। लेकिन घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

इस तरह बढ़ा विवाद

यह पूरा मामला राजनगर का है। वीडियो में एक युवती जींस व टी-शर्ट पहने हुए है, दूसरी युवती से पूछती है कि वह कहां जा रही है? इस पर दूसरी युवती जवाब देती है कि वह घर जा रही है। इसके बाद पहली युवती गाली देकर उसपर हमला कर देती है और दोनों में मारपीट शुरू हो जाती है। दोनों एक दूसरे को पीटने की कोशिश कर रही हैं। लड़ाई इतनी ज्यादा जबरदस्त है, कि लड़ते-लड़ते दोनों लड़कियां जमीन पर भी गिर जाती हैं। मगर एक दूसरे को बख्शने के मूड में नहीं हैं।

हिंट चौराहे पर हिसाब पूरा करने की दी धमकी

पास में कुछ लड़के लड़कियां खड़े हैं। काफी देर तक जब ये कैटफाइट चलती रहती है, तो पहले एक तीसरी लड़की इन दोनों को छुड़ाने की कोशिश करती है। इस बीच एक लड़का भी आ जाता है और वो दोनों लड़कियों को एक दूसरे से अलग करता है। बताया जा रहा है कि एक दूसरे गाली देने के विवाद में ये दो लड़कियां आपस में लड़ रही थीं। इसके बाद इनमें से एक लड़की ने सोशल मीडिया पर आकर दूसरी लड़की को चेतावनी दी है, कि वो बचा हुआ हिसाब पूरा करने के लिए हिंट चौराहे पर मिलेगी। कविनगर थाना प्रभारी मोहम्मद असलम का कहना कि फिलहाल मामले की जानकारी नहीं है। यदि कोई पक्ष तहरीर लेकर आता है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

मुख्य चौराहों पर गणेशजी की मूर्तियों को एकत्रित किया, फिर विसर्जन के लिए ले गए

News Blast

मानस भवन पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव, महाकाल से अयोध्‍या जाने वाले प्रसाद रथ को भगवा ध्वज लहराकर किया रवाना

News Blast

UP सरकार आज हाईकोर्ट में SIT जांच की रिपोर्ट दे सकती है, CBI जांच का स्टेटस भी बताएगी

News Blast

टिप्पणी दें