May 16, 2024 : 3:22 PM
Breaking News
मनोरंजन

बर्थडे पार्टी: दीपिका की बर्थडे पार्टी में रणबीर-आलिया समेत कई सेलेब्स आए नजर, सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज हुईं वायरल

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

20 मिनट पहले

कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन पति रणवीर सिंह और अपने कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर समेत कई सेलेब्स भी शामिल हुए। दीपिका की इस बर्थडे पार्टी की वीडियो और फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रणवीर ने दीपिका की यह बर्थडे पार्टी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रखी थी।

दीपिका ने रणवीर के साथ केक कट किया। दोनों ने साथ में कई फोटोज भी क्लीक करवाईं। पार्टी के दौरान सभी सेलेब्स ने मास्क भी पहन रखा था। इस पार्टी से पहले दीपिका दिन में पति रणवीर के साथ ब्रेकफास्ट डेट यानी ब्रंच के लिए भी गई थीं। उसके बाद कुछ खरीदारी करने के लिए दोनों बांद्रा के मार्केट भी पहुंचे थे। जिसकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

बर्थडे पर रणवीर ने पत्नी दीपिका के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की। फोटो शेयर कर रणवीर ने लिखा, बीवी नं 1। इसके अलावा रणवीर ने दीपिका के बचपन की एक फोटो भी शेयर की। इस फोटो को शेयर कर रणवीर ने लिखा, मेरी जान, मेरी लाइफ, मेरी गुड़िया, हैप्पी बर्थडे।

[ad_2]

Related posts

पोलैंड वाले आने दे रहे हैं, यूक्रेन वाले जाने नहीं दे रहे’- दो छात्रों की आपबीती

News Blast

बॉलीवुड में रीमेक का ट्रेंड:तमिल हिट फिल्म थड़म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, थ्रिलर फिल्म में दिखेगा एक्टर का डबल रोल

News Blast

धनुष और ऐश्वर्या ने फैंस को दिया झटका, 18 साल बाद होने वाले हैं अलग, दोनों की पोस्ट वायरल

News Blast

टिप्पणी दें