May 11, 2024 : 2:41 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

धनुष और ऐश्वर्या ने फैंस को दिया झटका, 18 साल बाद होने वाले हैं अलग, दोनों की पोस्ट वायरल

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) और उनके पति व दिग्गज अभिनेता धनुष (Dhanush) ने सोमवार (17 जनवरी) की रात को अपने फैंस को चौंका दिया. दोनों ने अपने-अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक पोस्ट कर ये जानकारी दी कि 18 साल साथ रहने के बाद, अब वे दोनों अलग होने वाले हैं.

धनुष ने ट्विटर पर एक लंबा नोट साझा करते हुए कहा कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. इस पोस्ट में धनुष ने लिखा है, ‘हम एक दोस्त, एक कपल और माता-पिता के रूप में पिछले 18 सालों से साथ रहे.. हमारी यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है… आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है.’धुनष ने आगे लिखा, ‘कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इसे डील करने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता दें. ओम नमशिवाए. स्प्रेड लव. आपका डी.’ वहीं, ऐश्वर्या, जो दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं, ने भी यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोई कैप्शन की जरूरत नहीं… सिर्फ आपकी समझ और आपका प्यार जरूरी!’बता दें, धनुष और ऐश्वर्या की शादी 18 नवंबर 2004 को हुई थी. इन दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम लिंगा और यात्रा राजा है. ऐश्वर्या एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. वो एक फेमस डायरेक्टर हैं.

Related posts

6 फीट से बड़ी प्रतिमा ना बनाएं, यदि बना ली तो किसी को ना दें, ऐसा किया तो स्थापना करने वाले और बनाने वाले दोनों पर सख्त कार्रवाई होगी

News Blast

रिपोर्ट्स में दावा- मीडिया फोटोग्राफर्स ने किया कार का पीछा तो भड़की दीपिका, कानूनी कार्रवाई की धमकी दी

News Blast

7.50 लाख करोड़ रुपए के वैल्यूएशन पर जियो की होगी लिस्टिंग, आईपीओ में 20 से 25 प्रतिशत तक बिक सकती है हिस्सेदारी

News Blast

टिप्पणी दें