May 5, 2024 : 12:39 PM
Breaking News
खेल

MCG बना पॉसिबल हॉटस्पॉट: बॉक्सिंग डे टेस्ट देखने पहुंचे दर्शक को कोरोना, स्टैंड के सभी आइसोलेट; सिडनी टेस्ट में दर्शकों को मास्क अनिवार्य

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketIND VS AUS Boxing Test , Second Test Sydney Test The Audience Arrived To Watch The Boxing Test, Corona, All Isolates On The Stand; Now Mask Is Mandatory For Audience In Sydney Test

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी7 मिनट पहले

कॉपी लिंक

7 जनवरी से SCG में खेलने जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा।(फाइल)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया था। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ग्राउंड पॉसिबल हॉटस्पॉट हो सकता है। दरअसल बॉक्सिंग डे टेस्ट देखने आया एक दर्शक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। MCG के अनुसार यह दर्शक मैच के दूसरे दिन (27 दिसंबर) स्टेडियम पहुंचा था।

ऐसे में उस स्टैंड में बैठने वाले सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही इन सभी के सिडनी स्टेडियम में प्रवेश पर भी बैन लगा दिया गया है। नियमों का उल्लंघन करने पर उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा। इसके अलावा तीसरे टेस्ट में दर्शकों को मास्क पहनना भी अनिवार्य होगा। दूसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच खेला गया था। इस टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली।

वेस्टर्न सिडनी के लोगों को तीसरे टेस्ट में एंट्री पर बैनन्यू साउथ वेल्स (NSW) के हेल्थ मिनिस्टर ब्रैड हैजर्ड ने कहा कि वेस्टर्न सिडनी में इन दिनों कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। इसलिए वहां के लोगों को भी स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करके निजी वाहन या टैक्सी का इस्तेमाल कर स्टेडियम पहुंचें।

तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी सेभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाना है। जबकि चौथा मैच ब्रिस्बेन में 15 जनवरी से होना है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और भारत 1-1 की बराबरी पर है। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया था। जबकि मेलबर्न टेस्ट में भारत को 8 विकेट से जीत मिली थी।

तीसरे टेस्ट में कम संख्या में दर्शकों को मिलेगी एंट्रीवहीं सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए NSW गवर्नमेंट ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों की संख्या को सीमित कर दी है। तीसरे टेस्ट में सिर्फ 25 % लोगों को ही एंट्री दी जाएगी। सिडनी स्टेडियम की कुल क्षमता 38,000 लोगों की है। जबकि सिर्फ 9,500 दर्शकों को ही प्रति दिन एंट्री मिलेगी।

इससे पहले दिसंबर में सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया ने 2 वनडे और टी-20 भी खेले थे। वनडे में 18 हजार दर्शकों को और टी-20 में 30 हजार से ज्यादा दर्शकों को एंट्री दी गई थी। हालांकि उस वक्त सिडनी में कोरोना के मामले कम थे।

.

[ad_2]

Related posts

5 महीने बाद कोर्ट पर लौटे भारत के रोहन बोपन्ना और शापोवालोव की जोड़ी पहले राउंड में ही बाहर, अब यूएस ओपन में उतरेंगे

News Blast

पूर्व कप्तान भूटिया ने कहा- हमें क्वालिटी प्लेयर तैयार करने की जरूरत, इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा

News Blast

हॉकी में लौट रहा भारत का पुराना दौर:37 साल बाद ओलिंपिक में पुरुष टीम ने ग्रुप स्टेज में 3 मुकाबले जीते, अब 49 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी का मौका

News Blast

टिप्पणी दें