May 19, 2024 : 10:36 AM
Breaking News
मनोरंजन

2020 में इन सेलेब्स ने खरीदे घर: आलिया भट्ट से लेकर ऋतिक रोशन तक, इस साल करोड़ों के घर के मालिक बने ये बॉलीवुड सितारे

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

26 मिनट पहले

कॉपी लिंक

साल 2020 महामारी के चलते कई लोगों के लिए काफी निराशाजनक रहा है वहीं कुछ फिल्मी सितारों से शूटिंग से फ्री रहते हुए अपने घर बसा लिए हैं। आइए देखते हैं कौन से हैं सितारे जिन्होंने इस साल करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है-

आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ में खरीदा घर

गुलाबो सिताबो एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस साल सेक्टर 6, पंचकुला, चंडीगढ़ में अपने परिवार के लिए घर खरीदा है। उनके फैमिली हाउस की कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है। इस घर में आयुष्मान, वाइफ ताहिरा, माता-पिता और उनके भाई अपार-शक्ति खुराना का परिवार एक ही छत के नीचे रहने वाले हैं।

गोवा में अरशद वारसी ने खरीदा विला

अरशद वारसी इस साल अपने देढ़ लाख रुपए के बिल के अलावा नए विला को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। हिट वेब सीरीज असुर एक्टर अरशद वारसी ने लॉकडाउन से कुछ ही दिनों पहले गोवा की प्राइम लोकेशन में लग्जरी विला खरीदा है। ये शानदार विला 1875 की हेरिटेज प्रॉपर्टी है।

यामी गौतम ने खरीदा ड्यूप्लेक्स

इस साल की शुरुआत में बाला एक्ट्रेस यामी गौतम ने मुंबई में ड्यूप्लेक्स खरीदा है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इस ड्यूप्लेक्स के अलावा एक्ट्रेस ने साल 2016 में 100 साल पुराना एक फॉर्म हाउस खरीदा है जो 25 एकड़ का है। ये प्रॉपर्टी हिमाचल प्रदेश में है।

विक्रांत मैसी ने मुंबई में खरीदा घर

मिर्जापुर में बबलू के किरदार में नजर आए विक्रांत मैसी ने इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल से सगाई कर हर किसी को हैरान कर दिया। एक्टर के लिए यकीनन ये साल काफी यादगार रहेगा क्योंकि दिवाली के समय उन्होंने मुंबई में अपना घर खरीदा है। विक्रांत ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। फिलहाल घर के इंटीरियर पर काम हो रहा है जिससे एक्टर अभी तक वहां शिफ्ट नहीं हुए हैं।

आलिया भट्ट ने खरीदा शानदार अपार्टमेंट

हाल ही में आई हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सड़क 2 एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने वास्तु पाली हिल कॉम्प्लेक्स, बांद्रा में 2460 स्क्वेयर फीट का अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 32 करोड़ रुपए है। बांद्रा की इसी बिल्डिंग में रणबीर कपूर भी रहते हैं। आलिया के नए घर के इंटीरियर का काम गौरी खान ने किया है। इसके अलावा आलिया ने जुहू और लंदन में भी घर खरीदा है।

ऋतिक रोशन ने खरीदे एक साथ दो घर

जुहू में स्थित सी फेसिंग अपार्टमेंट के बाद ऋतिक रोशन ने इसी साल दो नए घर खरीदे हैं। दोनों ही घर जुहू-वर्सोवा लिंक रोड की मन्नत बिल्डिंग की 14वें, 15वें और 16वीं मंजिल पर हैं। ये घर 38000 स्क्वेयर फीट पर बने है जिनकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है। इनमें से एक ड्यूप्लेक्स है और दूसरा पेंटहाउस है जहां से अरेबियन सी का खूबसूरत नजारा देखने मिलता है। जल्द ही एक्टर दोनों घरों को मिलवाकर एक बड़े मेंशन में तब्दील करवाने वाले हैं।



[ad_2]

Related posts

जैकलिन फर्नांडीज बोलीं, ‘मैं एंजाइटी से जूझ रही हूं और योग के सहारे इस दौर से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हूं’

News Blast

बिग अनाउंसमेंट:आलिया, रणवीर के साथ करण की फिल्म में अहम रोल निभाएंगे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी, 2022 में रिलीज होगी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

News Blast

बोलीं- ‘चोली के पीछे गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने मुझे माधुरी के सामने नर्वस होने से बचाया था’

News Blast

टिप्पणी दें