May 12, 2024 : 7:07 AM
Breaking News
मनोरंजन

बिग अनाउंसमेंट:आलिया, रणवीर के साथ करण की फिल्म में अहम रोल निभाएंगे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी, 2022 में रिलीज होगी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: Dharmendra, Jaya Bachchan And Shabana Azmi Will Play An Important Role In Karan’s Film With Alia, Ranveer, Rocky And Rani’s Love Story To Be Released In 2022

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर फिल्ममेकर पांच सालों बाद दोबारा फिल्म निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। मंगलवार को करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए बड़ी अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर लव स्टोरी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं। अब करण ने एक और बड़ी अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा भी फिल्म में बॉलीवुड के कुछ दिग्गज कलाकार भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से हाल ही बड़े ही मजेदार अंदाज में फिल्म की कास्टिंग से पर्दा उठाया गया है। धर्मा मूवी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर फिल्म के चेहरों का परिचय दे रहे हैं। जहां एक तरफ रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र और जया बच्चन को इंट्रोड्यूस किया है वहीं आलिया ने शबाना की खूब तारीफें की हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, अब फिल्म की कास्टिंग और लिजेंड्री हो गई है। मिलिए अनोखी कहानी के सदस्यों से- धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी।

फिल्म की जानकारी देते हुए एक पोस्ट में लिखा गया है- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आप बड़ों की दुआओं के बिना अधूरी है। प्रेजेंट कर रहे हैं पावर-पैक्ड कास्ट और लव स्टोरी। बता दें कि फिल्म को करण जौहर द्वारा निर्देशित किया जाएगा वहीं फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखी है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा।

ये नए सफर की शुरुआत है- करण जौहर

5 जुलाई को निर्देशन में लौटने की जानकारी देते हुए करण ने सोशल मीडिया पर लिखा, ये नए सफर और घर वापसी की शुरुआत है। सब कुछ एक साथ। अब समय आ गया है अपनी पसंदीदा जगह पर वापस आने का। अब समय है लेंस के पीछे जाकर कुछ खूबसूरत लव स्टोरीज बनाने का। एक खास स्टोरी, जो परिवार और प्यार की जड़ से जुड़ी हुई है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ट्विटर यूजर ने उड़ाया वाजिद खान की मौत का मजाक, जावेद अख्तर बोले- अफसोस…कोई इतना भी गिर सकता है

News Blast

कंगना रनोट दिसम्बर से शुरू करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग, निभाएंगी एयरफोर्स पायलट का दमदार किरदार

News Blast

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए लोग तो ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika लेकिन विरोध में उतरे यूजर्स ने भी जमकर उड़ाया मजाक

News Blast

टिप्पणी दें