May 14, 2024 : 4:09 PM
Breaking News
खेल

ISL में बेंगलुरु FC की दूसरी जीत: केरला ब्लास्टर्स पर 4-2 से जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची छेत्री की टीम

[ad_1]

Hindi NewsSportsISL 2020 Sunil Chhetri’s Army Reached Top 4 With 4 2 Win Over Kerala Blasters

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोआ2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

इंडियन सुपर लीग (ISL) के रविवार रात को खेले गए मैच में बेंगलुरु FC के कप्तान सुनील छेत्री के पेनाल्टी शॉट को केरला ब्लास्टर्स के गोलकीपर अल्बिनो गोम्स ने रोक लिया।

इंडियन सुपर लीग (ISL) के रविवार रात को खेले गए मैच में बेंगलुरु FC ने केरला ब्लास्टर्स को 4-2 से हरा दिया। इस सीजन में बेंगलुरू की यह दूसरी जीत है, जबकि ब्लास्टर्स को तीसरी हार मिली है। पांच मैचों में दो जीत और तीन ड्रॉ से 9 अंक लेकर बेंगलुरू एफसी 11 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। बेंगलुरू FC इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारने वाली टीमों में से एक है। दूसरी ओर, ब्लास्टर्स तीन हार और दो ड्रॉ के साथ दो अंक लेकर नौवें स्थान पर है। ब्लास्टर्स के अलावा ओडिशा और ईस्ट बंगाल भी इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत सकी है।

पहला हाफ में दोनों की टीमें बराबरी पर

मैच का पहला हाफ में दोनों टीमें एक- एक गोल कर बराबरी पर रहीं। मैच के 17 वें मिनट में केरला ब्लास्टर्स की ओर से राहुल भेके ने गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। वहीं 29 वें मिनट में बेंगलुरु की क्लीटन सिल्वा ने गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया।

पहले हाफ में बेंगलुरु के दो खिलाड़ियों को मिला येलो कार्डइस हाफ में दो पीले कार्ड दिखाए गए। पहला पीला कार्ड बेंगलुरू के जुआनन को 38वें मिनट में मिला जबकि दूसरा पीला कार्ड बेंगलुरू के ही आशिक कुरूनियन को 45वें मिनट में दिखाया गया।

पेनाल्टी में गोल करने से चुके बेंगुलरु के कप्तान सुनील छेत्रीदूसरा हाफ बेंगलुरू के लिहाज से बेहद अहम रहा। बेंगलुरू ने 47वें मिनट में पेनाल्टी हासिल की, लेकिन उसके कप्तान सुनील छेत्री गोल करने से चूक गए।दूसरे हाफ में बेंगलुरु ने दो गोल कर जीत हासिल कीबेंगलुरू के लिए 51वें मिनट में क्रिस्टीयन ओपसेट ने गोल किया, जबकि 53वें मिनट में दिमा डेल्गाडो ने गोल करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया।

[ad_2]

Related posts

रहाणे ने खाली स्टेडियम में आईपीएल कराने की सलाह दी, कहा- हम बगैर दर्शकों के खेलने के आदी हैं

News Blast

काशी और मथुरा के सत्य के सामने समर्पण कर मुस्लिम समाज भविष्य के लिये सदभाव की नींव रखे

News Blast

रविंद्र जडेजा 21वीं सदी के सबसे कीमती भारतीय टेस्ट खिलाड़ी बने, वर्ल्ड में मुथैया मुरलीधरन के बाद दूसरे नंबर पर

News Blast

टिप्पणी दें