May 20, 2024 : 4:23 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Flipkart Sale Is Getting Thousands Of Discounts On These Smartphones, Know About The Offers

[ad_1]

कोरोना वायरस महामारी संकट के बीच इस साल कई स्मार्टफोन कंपनियों ने जमकर बिक्री की है. Poco भी इनमें से एक है. कंपनी ने इस साल रिकॉर्ड तोड़ स्मार्टफोन्स बेचे हैं. वहीं अब पोको अपने कई स्मार्टफोन्स पर सेल में डिस्काउंट दे रही है. फ्लिपकार्ट पर Poco Days sale की शुरुआत 11 दिसंबर यानी कल से हो गई है और ये सेल 14 दिसंबर यानी चार दिन तक चलेगी. इसमें कंपनी के स्मार्टफोन्स पर बढ़िया डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं पोको के किस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही छूट
Poco Days sale में Poco X3 फोन को आप 15999 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इस फोन की कीमत 16999 रुपये है. इसके अलावा Poco C3 के तीन जीबी रैम वाले वैरिएंट को आप महज 6999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं 17499 रुपये की कीमत वाले Poco X2 को 14,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है. साथ ही Poco M2 फोन को सेल में 10,999 रुपये की प्राइस के साथ ऑर्डर कर सकते हैं. इसके प्रो वर्जन को आप 12,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Poco M2 Pro स्पेसिफिकेशंस
Poco M2 Pro में 1080×2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है, जिस पर सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट मिलता है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया है. यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. मिड रेंज सेगमेंट में आजकल ज्यादातर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां यही चिपसेट इस्तेमाल करने लगी हैं. पावर के लिए Poco M2 Pro में 5000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ है.

ये भी पढ़ें

Oppo ने लॉन्च किए Reno 5 और Reno 5 Pro स्मार्टफोन्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स, वनप्लस के इस मोबाइल को मिलेगी टक्कर

Reliance Jio जल्द मार्केट में लेकर आ सकती है सस्ते 4G ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन, इन कंपनियों से होगी टक्कर

[ad_2]

Related posts

पुलिस तक पहुंची फेसबुक पर प्यार-धोखे और रेप की कहानी, जानिए 19 साल की लड़की के साथ क्या हुआ

News Blast

वॉट्सऐप की सफाई: पॉलिसी बदलने से यूजर की डेटा सेफ्टी पर असर नहीं होगा, नए बदलाव सिर्फ बिजनेस चैट के लिए किए गए

Admin

जबलपुर हाईकोर्ट के फ़ैसले से गुलज़ार और आरती करेंगे नई ज़िंदगी की शुरुआत

News Blast

टिप्पणी दें