May 19, 2024 : 3:01 AM
Breaking News
MP UP ,CG

लखनऊ में युवकों ने बीच सड़क पर मनाया बर्थडे, हवाई फायरिंग कर तलवार से काटा केक; एक आरोपी गिरफ्तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊएक घंटा पहले

इस प्रकरण में एक आरोपी आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • बुधवार रात वीडियो सामने आने पर पुलिस ने पांच आरोपियों की पहचान की
  • बालागंज-ठाकुरगंज के बीच सड़क पर 31 अक्टूबर को मनाया था बर्थडे

राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर युवकों द्वारा उत्पात मचाने का वीडियो सामने आया है। आरोपियों ने ठाकुरगंज-बालागंज के बीच सड़क पर हवाई फायरिंग की और तलवार से केक काटकर बर्थडे मनाया गया। बुधवार रात वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। गुरुवार सुबह पुलिस ने आशीष सिंह नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। चार अन्य की तलाश की जा रही है।

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में 5 युवक नजर आ रहे हैं। युवकों को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश बालागंज चौकी प्रभारी को दिए गए थे। जिसके बाद आरोपियों की पहचान कर ली गई है। वहीं‚ बालागंज के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

31 अक्टूबर को मनाया गया जन्मदिन
एडीसीपी वेस्ट गोपाल चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो 31 अक्टूबर का है। जिसमें कुछ युवक अपना जन्मदिन मना रहे थे। एक युवक ने अवैध तमंचे से फायरिंग की और तलवार से केक काटा। जानकारी करने में पता चला गया यह वीडियो ठाकुरगंज बालागंज क्षेत्र का है। वीडियो से 5 युवक की पहचान कर ली गई है। मुकदमा दर्ज कर एक आशीष सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। चार अन्य की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

Related posts

चालक-परिचालक परिवार पालने के लिए कर रहे मजदूरी

News Blast

MP में ट्रांसफर से बैन हटा:उच्च शिक्षा विभाग ने पहले ही दिन जारी की लिस्ट; 24 लैक्चरर्स की नई पदस्थापना, इसमें 50% महिलाएं

News Blast

दैनिक भास्कर पर IT रेड के खिलाफ भड़का जनाक्रोश:विपक्षी दलों ने सरकार पर बोला हमला- कहा लोकतंत्र की हत्या हो रही; आम लोगों ने कहा- मैं भी भास्कर हूं

News Blast

टिप्पणी दें