May 19, 2024 : 9:44 AM
Breaking News
खेल

ग्रीजमैन के अंकल ने मेसी पर आरोप लगाया; लियो ने कहा- सबकी परेशानी बनकर तंग आ चुका हूं

  • Hindi News
  • Sports
  • Messi Says, He Is Tired Of Always Being Everyone’s Problem, Uncle Of Antonie Griezmann Accused Messi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 घंटे पहले

मेसी और बार्सिलोना के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मेसी ने कुछ महीने पहले बार्सिलोना छोड़ने का भी फैसला किया था।

बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी ने एकबार फिर अपने क्लब पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वे क्लब में हमेशा सबकी नाकामी का इल्जाम लेकर परेशान हो चुके हैं। मेसी का ये बयान उन्हीं के क्लब के एंटोनी ग्रीजमैन के अंकल इमैनुअल लोपेज द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद आया। इमैनुअल ने मेसी को बर्सिलोना क्लब की परेशानियों का जड़ बताया था।

सबकी नाकामी का इल्जाम लेकर परेशान हूं

मेसी ने कहा, ‘क्लब में सब मुझे अपनी परेशानी की वजह बता रहे हैं। मैं परेशान हो चुका हूं। 15 घंटे फ्लाइट में रहने के बाद मैं यहां पहुंचा, बस इसलिए ताकि टैक्स एजेंट मुझसे बहस कर सके।’ दरअसल, इंटरनेशनल ब्रेक से वापस स्पेन लौटे मेसी को टैक्स इंस्पेक्टर का भी सामना करना पड़ा था। टैक्स इंस्पेक्टर ने मेसी से एयरपोर्ट पर सारे डॉक्यूमेंट्स दिखाने की मांग की थी।

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ग्रीजमैन

एटलेटिको मैड्रिड से बार्सिलोना में शामिल हुए एंटोनी ग्रीजमैन खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जिसपर ग्रीजमैन के अंकल इमैनुअल लोपेज ने उनका बचाव किया था और मेसी पर निशाना साधा था। लोपेज ने कहा था, ‘ग्रीजमैन ने मुझसे कहा था कि वे बार्सिलोना में शुरुआती 6 महीने में सक्सेसफुल नहीं हो पाएंगे। उन्हें टाइम लगेगा।’

मेसी बार्सिलोना में ज्यादा मेहनत नहीं करते

लोपेज ने कहा, ‘लेकिन मैं यह बिल्कुल भी मानने को तैयार नहीं हूं कि 1 साल तक वह इसी फॉर्म में हैं। मेसी को लेकर क्लब में क्या चल रहा है, मैं सब जानता हूं। मेसी बार्सिलोना में ज्यादा मेहनत नहीं करते हैं। ट्रेनिंग भी इस तरह से कराई जाती है जिसमें कुछ चुनिंदा लोगों को आराम मिल सके। अगर आप मेहनत नहीं करना चाहते तो ये भी ठीक है।’

मेसी और बार्सिलोना के बीच सबकुछ ठीक नहीं

बता दें कि मेसी और बार्सिलोना के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मेसी ने कुछ महीने पहले बार्सिलोना छोड़ने का भी फैसला किया था, लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने अपना निर्णय बदल लिया था।

कोच वेलवेर्दे को हटाने के बाद मेसी और स्पोर्टिंग मैनेजर के बीच रिश्ते खराब

इसी साल जनवरी में एर्नेस्तो वेलवेर्दे को बार्सिलोना के कोच पद से हटा दिया गया था। इसको लेकर भी मेसी और स्पोर्टिंग मैनेजर एरिक अबिदाल के बीच रिश्ते खराब चल रहे हैं।

मेसी और बार्सिलोना के स्पोर्टिंग मैनेजर के बीच हुआ था विवाद

अबिदाल ने मेसी का नाम लिए बगैर कहा था कि वेलवेर्दे से टीम के खिलाड़ी खुश नहीं थे। इस कारण कोच को बर्खास्त किया गया। मेसी ने इसके जवाब में कहा था कि नाम लिए बगैर खिलाड़ियों की आलोचना करना गलत है। इस विवाद के बाद मीडिया में खबर आई थी कि मेसी क्लब के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाएंगे।

सितंबर में क्लब छोड़ने की अटकलों को किया था खारिज

हालांकि सितंबर में मेसी ने अपने बार्सिलोना छोड़ने को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खत्म कर दिया था। उन्होंने कहा था, मैं खुश नहीं हूं, इसलिए क्लब छोड़ना चाहता था। लेकिन मुझे ऐसा नहीं करने दिया गया। मैं कानूनी लड़ाई नहीं लड़ना चाहता था। इसलिए एक साल रूकने का फैसला लिया। मैं बार्सिलोना के खिलाफ कभी कोर्ट नहीं जा सकता हूं। मैं इस क्लब से प्यार करता हूं। मुझे इसी क्लब ने सब कुछ दिया है। मैंने अपनी जिंदगी यहीं बनाई है।

Related posts

एक अक्टूबर को होने वाली नीलामी में गेल, मुनाफ पटेल समेत 150 इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल होंगे, हर फ्रेंचाइजी 6 विदेशी खिलाड़ी खरीद सकेगी

News Blast

IND vs AUS तीसरा वनडे LIVE: भारत का पहला विकेट गिरा, धवन आउट; टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से टॉस जीतकर बैटिंग चुनी

Admin

15 साल 219 दिन के लुका रोमेरो लीग में खेलने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बने, फ्रांसिस्को का 81 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

News Blast

टिप्पणी दें