May 19, 2024 : 12:32 PM
Breaking News
राज्य

उद्धव ठाकरे की पत्नी पर अवैध भूमि सौदे के आरोप से तिलमिलाई शिवसेना,खारिज किया आरोप

[ad_1]

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

सार
शिवसेना नेता व राज्य के संसदीय कार्यमंत्री अनिल परब ने पूर्व सांसद किरीट सोमैया को दीपावली के बाद शिवसेना स्टाईल में सबक सिखाने की धमकी दी है…

विस्तार

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे और दिवंगत इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक के बीच अवैध भूमि सौदे के आरोपों को लेकर शिवसेना तिलमिला गई है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है। वहीं, शिवसेना नेता व राज्य के संसदीय कार्यमंत्री अनिल परब ने पूर्व सांसद किरीट सोमैया को दीपावली के बाद शिवसेना स्टाईल में सबक सिखाने की धमकी दी है।

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे की पत्नी के खिलाफ अवैध रूप से जमीन का सौदा करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर संजय राउत ने कहा कि ये सभी आरोप एक आरोपित (अर्नब गोस्वामी) को बचाने के लिए लगाए गए हैं। वे जिस भूमि सौदे को अवैध करार दे रहे हैं, वह सौदा पूरी तरह से कानूनी है। सोमैया कुछ भी साबित नहीं कर पाएंगे। राऊत ने कहा कि भाजपा एक महिला (अन्वय नाइक की पत्नी) जिसने अपने पति को खो दिया उसका साथ नहीं दे रही है।

हम उस पीड़ित महिला को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन भाजपा जांच को उलझाने की कोशिश कर रही है, जो एक गंभीर मामला है। पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि भाजपा पांच नहीं 25 सालों तक राज्य की सत्ता से दूर रहे। बता दें कि पिछले दिनों पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिली।  

क्या है आरोप

भाजपा नेता सोमैया का आरोप है कि उद्धव ठाकरे परिवार अन्वय नाईक परिवार से 21 जमीन के सौदे हुए हैं। इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक से उद्धव की पत्नी रश्मि और शिवसेना नेता व विधायक रवींद्र वायकर की पत्नी मनीषा द्वारा संयुक्त रूप से रायगढ़ जिले के मुरुड़ तालुका स्थित कोर्लई गांव में जमीन खरीदी की गई। इस जमीन सौदे को लेकर सोमैया ने ठाकरे परिवार से पांच सवाल पूछे हैं।

सोमैया ने कहा, मैं उद्धव से जानना चाहता हूं कि आपके और अन्वय नाईक से क्या रिश्ते थे जिसने साल 2018 में अपनी मां के साथ आत्महत्या कर ली थी। रश्मि और मनीषा वायकर का क्या आर्थिक संबंध है। क्या इन दोनो का कामर्शियल ज्वाइंट वेचर है। क्या ठाकरे और वायकर जमीन खरीदने और बेचने का व्यापार करते हैं। राज्य की जनता यह जानना चाहती है।

 

[ad_2]

Related posts

जबलपुर पहुंची फिल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा ने धुआंधार को देखकर कहा- वाव…ब्यूटीफुल

News Blast

शानदार नजारा: पुरी और गोवा में नजर आया साल का आखिरी सुपरमून, आप भी देखें ‘स्ट्राबेरी मून’ की झलक

News Blast

गुजरात में अजीब रोना : कोरोना में पति घूमाने नहीं ले गए तो पत्नियों ने दर्ज कराई शिकायतें, कई मामले उजागर

News Blast

टिप्पणी दें