April 20, 2024 : 9:45 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

जबलपुर पहुंची फिल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा ने धुआंधार को देखकर कहा- वाव…ब्यूटीफुल

भाजपा नेत्री और बालीवुड अदाकारा जयप्रदा नगर प्रवास पर बालीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेत्री जयप्रदा शनिवार को जबलपुर पहुंची। भाजपा नेत्री ने तेवर पहुंचकर माता त्रिपुर सुंदरी के दर्शन किए। इसके बाद सिने तारिका जयाप्रदा भेड़ाघाट के लिए रवाना हो गईं। भेड़ाघाट के मनमोहक नजारे को देखते ही उनके मुंह से निकल पड़ा वाव…ब्यूटीफुल। भेड़ाघाट में उनकी एक झलक पाने लोग लालायित दिखे।

एक निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में पधारी जयाप्रदा का शनिवार की सुबह विमान से जबलपुर आगमन हुआ। जयाप्रदा डुमना एयरपोर्ट से सीधे उस होटल में पहुंचीं जहां उनके ठहरने का इंतजाम था। वहां रिफ्रेश होने के बाद जयाप्रदा जबलपुर के प्रसिद्ध स्थानों की सैर के लिए निकल पड़ी। इसी कड़ी में वे पहले तेवर पहुंचीं। उनके साथ उनके भाई भी रहे, जो उनके मैनेजर भी हैं। तेवर में जयाप्रदा ने माता त्रिपुर सुंदरी के दर्शन किए और उनसे जीवन में सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मांगा।

इसके बाद भेड़ाघाट पहुंचीं : तेवर से जयाप्रदा सीधे भेड़ाघाट पहुंचीं। यहां उन्होंने पंचवटी, धुआंधार देखा। रोप-वे से वो धुआंधार के दूसरे किनारे तक भी गईं। वहां से वो पंचवटी पहुंचीं जहां उन्होंने नौका विहार भी किया। मोटर बोट में जयाप्रदा को गाइड ने वो सारे स्पाट दिखाए जहां कालांतर में फिल्मों की सूटिंग हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने गाइड की रनिंग कामेंट्री का भी लुत्फ उठाया। बंदर कूदनी के पास से उनकी बोट वापस पंचवटी किनारे की ओर मुड़ गई।

लोगों में रहा कौतूहल : पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि वे जयाप्रदा ही हैं, लेकिन जैसे ही लोगों ने उनको पहचाना धुआंधार में उनकी मौजूदगी की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। वहां मौजूद हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित दिखा। कुछ लोगों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली। करीब डेढ़ घंटे भेड़ाघाट और पंचवटी में बिताने के बाद जयाप्रदा वापस होटल लौट आईं।

Related posts

हमारे देश में लोकतंत्र है इसलिए हम बता देते हैं, लेकिन चीन कभी नहीं बताएगा कि उसके कितने सैनिक मारे गए हैं

News Blast

यूरो कप टला तो आयोजकों ने ई-यूरो कप कराया, चैम्पियन इटली को मिले 33 लाख रुपए

News Blast

महाराष्ट्र: कर्नाटक से सीमा विवाद पर बोली शिवसेना, बेलगाम को केंद्र सरकार बनाए केंद्रशासित प्रदेश

Admin

टिप्पणी दें