May 7, 2024 : 5:52 AM
Breaking News
क्राइम

मुरादाबादः मामूली विवाद में हुई प्रॉपर्टी डीलग और उसकी बैटी की हत्या, पुलिस ने सुलझाया मामला

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर और उसकी बेटी के दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है. वहीं दोनों अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक प्रॉपर्टी डीलर का अपने पड़ोसी आरोपी से मुर्गे के मीट को खरीदते हुए मामूली झगड़ा हो गया था. जिसके बाद आरोपी युवक ने रंजिश में 31 अक्टूबर की रात अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रॉपर्टी डीलर और उसकी बेटी की हत्या कर दी थी.

मुरादाबाद के नागफनी थाना इलाके में 31 अक्टूबर को एक प्रॉपर्टी डीलर नज़ारत हुसैन और उसकी बेटी समरीन की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गयी थी. समरीन की उम्र लगभग 28 साल थी और उसके पिता नज़ारत की उम्र लगभग 70 साल थी. घर में दोनों पिता और पुत्री ही रहते थे, वहीं घटना वाली रात दोनों अपने कमरे में सो रहे थे. तभी नज़ारत हुसैन का पड़ोसी आरोपी युवक मन्नान ने घर में घुस कर नजारत और उसकी बेटी की हत्या कर दी थी और उनका मोबाइल फोन और कुछ ज्वैलरी लेकर फरार हो गया था.

वहीं मुरादाबाद में दोहरे हत्याकांड से हडकंप मच गया, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो फॉरेंसिक सबूतों और मोबाइल सर्विलांस के ज़रिए पुलिस ने दोनों हत्त्यारों को गिरफ्तार कर उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. दोहरे हत्या कांड के आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मन्नान, नज़ारत हुसैन का पड़ोसी है. मन्नान मुर्गे का मीट बेचने का काम करता था. एक दिन नज़ारत हुसैन उस से मुर्गे का मीट खरीदने गया था. जहां मीट को लेकर विवाद हो गया था और नजारत ने मन्नान को एक थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद जब एक दिन मन्नान अपने दोस्त युनुस के साथ शराब पी कर आ रहा था तो नजारत हुसैन से उनकी टक्कर हो गयी थी, जिस समय एक बार फिर मन्नान का नजारत से झगड़ा हो गया. जिसके बाद मन्नान ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंः
IIT गुवाहाटी के शोधकर्ताओं का बड़ा कारनामा, दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में शामिल हुआ नाम

निकिता हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस ने मात्र 11 दिनों में दायर की चार्जशीट

Related posts

MP Board Results 2022

News Blast

ISC Class 12 history exam 2020 analysis: What students said after the paper

Admin

मुरादाबाद के लोगों ने शराब और बीयर में उड़ाए 400 करोड़ रुपये, चौंकाते हैं यह आंकड़े

News Blast

टिप्पणी दें