April 26, 2024 : 1:50 PM
Breaking News
क्राइम

प्रयागराजः जमीनी विवाद चली गोली, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराधी भयमुक्त होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामले में प्रयागराज में एक युवक को कुछ हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया है. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के बाद कुछ हमलावरों ने युवक पर गोली चला दी. हमले में युवक घायल हो गया. वहीं वारजात को अंजाम देते ही अपराधी फरार हो गए.

दरअसल प्रयागराज में शहर से दूर मऊआइमा थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा छीमी इलाके में एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ है. यहां बाइक सवार बदमाशों ने कन्हैया यादव नाम के युवक को उसके घर के नजदीक ही गोली मारी. गोली की आवाज़ सुनकरआसपास के लोग जब तक वहीं पहुंचते हमलावर फरार हो चुके थे.

वहीं गोली लगने से घायल युवक को इलाज के हॉस्पिटल भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी गंगापार समेत इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की.

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद घटना के पीछे की वजह जमीनी विवाद बताया है. इसके साथ ही घायल युवक और उसके परिवार वालों से बातचीत के बाद पुलिस ने इलाके के कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अफसरों का दावा है कि पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गयी हैं और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः
IIT गुवाहाटी के शोधकर्ताओं का बड़ा कारनामा, दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में शामिल हुआ नाम

निकिता हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस ने मात्र 11 दिनों में दायर की चार्जशीट

Related posts

बेटी की सूनी गोद भरने के लिए चुराया था बच्चा, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Blast

Mumbai में Rhea Chakraborty के घर पर NCB कर रही है छापेमारी | ABP Exclusive

News Blast

बिहारः मुजफ्फरपुर में SBI से करीब 7 लाख रुपये लूटे, घटना का वीडियो बना रहे लोगों पर फायरिंग

News Blast

टिप्पणी दें