May 1, 2024 : 1:59 PM
Breaking News
क्राइम

बेटी की सूनी गोद भरने के लिए चुराया था बच्चा, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के लाहौरी गेट थाने की पुलिस ने एक 25 दिन के मासूम बच्चे की चोरी के आरोप में बुजुर्ग महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक रविवार को लाहौरी गेट इलाके में फुटपाथ पर सो रही एक महिला के 25 दिन के बच्चे को देर रात किसी ने चोरी कर लिया.

सुबह करीब 4 बजे महिला की नींद खुली तो उसने पाया कि उसका बच्चा उसके पास से गायब है. जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में एक महिला इस बच्चे को उठाकर ले जाती हुई नजर आई. पुलिस ने तुरंत उस महिला की तस्वीर इलाके के व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी और लोकल इंटेलीजेंस को एक्टिव कर दिया. पुलिस महिला की तलाश में जुट गई. आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली जब एक मुखबीर ने इस महिला को पहचान लिया. जिसके बाद पुलिस ने रेड करके महिला को गिरफ्तार कर लिया और इसके पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में महिला ने बताया की इसकी एक बेटी की शादी को 2 साल हो गए थे लेकिन उसकी कोई संतान नहीं थी. जिसके चलते बेटी ससुराल से घर आ गई थी और बच्चे की चाह में बीमार रहने लगी थी. इसी के चलते इस महिला ने यह साजिश रची. पिछले कुछ दिनों से यह महिला फुटपाथ पर रहने वाली एक औरत और उसके बच्चे पर नजर रखे हुए थी और फिर रविवार रात को मौका पाकर इसने बच्चे को चुरा लिया. लेकिन पुलिस की तत्परता ने एक मासूम बच्चे को वापस उसकी मां से मिला दिया.

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में 30 सितंबर तक बढ़ा लॉकडाउन, प्राइवेट और मिनी बसें चलाने की इजाजत

Related posts

भोपाल में कलयुगी मां की करतूत बेटी को पानी में फेका।

News Blast

लखनऊ के हजरतगंज में पांच मंजिला इमारत गिरी, पांच की मौत; 30-40 लोगों के दबे होने की आशंका

News Blast

Jammu और Kashmir में ज्वैलर की गोली मारकर हत्या, TRF नाम के आतंकी संगठन ने ली हत्या की जिम्मेदारी

Admin

टिप्पणी दें