May 7, 2024 : 4:01 AM
Breaking News
क्राइम

आगरा महिला हत्याकांड: पति ने ही दो भाइयों के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या

आगराः उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. आगरा में दिन दहाड़े की गई एक महिला की हत्या के मामले में आगरा पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने छानबीन करते हुए मामले में महिला के पति को ही हत्या का आरोपी बनाया है. पुलिस के अनुसार हत्या की साजिश में पति के साथ उसके दो भाई भी शामिल थे.

दरअसल आगरा में थाना न्यू आगरा के अंतर्गत कर्बला क्षेत्र में 31 अक्टूबर को दिन दहाड़े एक महिला की हुई हत्या के मामले का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में उसके पति याकूब और दो भाइयों को गिरफ्तार किया है और उनसे दो स्कूटी और तमंचा और कारतूस बरामद किये गए हैं.

कुमार ने बताया, ‘‘मृतका का विवाह 15 वर्ष पूर्व याकूब से हुआ था और दोनों लगभग दस साल से अलग-अलग रह रहे थे. मृतका के दो बच्चे हैं और उसका वैवाहिक विवाद चल रहा था जिसके कारण उसने 10-12 प्राथमिकी दर्ज कराई थी और राजीनामा में मृतका जितनी रकम मांग कर रही थी वह देने में उसका पति असमर्थ था.’’

उन्होंने बताया कि मृतका को रास्ते से हटाने के लिए पति याकूब ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई और 31 अक्टूबर को अबूलाला दरगाह मार्ग पर स्कूटी सवारों के द्वारा उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

इसे भी पढ़ेंः
IIT गुवाहाटी के शोधकर्ताओं का बड़ा कारनामा, दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में शामिल हुआ नाम

निकिता हत्याकांड में फरीदाबाद पुलिस ने मात्र 11 दिनों में दायर की चार्जशीट

Related posts

150 किमी पैदल चलकर दर्शन करने पहुंचे देवास में मां चामुंडा के दरबार

News Blast

शिक्षक की सड़क हादसे में गई थी जान, स्वजन को मिलेंगे सवा 71 लाख रुपये, कोर्ट ने दिए आदेश

News Blast

अगर Restaurant या Shopping Center में करते हैं Card से Payment, तो जान लीजिए कैसे होती है Cloning?

Admin

टिप्पणी दें