May 19, 2024 : 4:57 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सड़क हादसे में दोनों पैर गंवाए तो घर पर ही लगवाने लगा मैच में हार-जीत का दांव, 13 डायरी में लिखा मिला करोड़ों का हिसाब

इंदौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने दबिश दी तो यहां पर सटोरियों ने पूरा माहौल तैयार कर रखा था।

क्राइम ब्रांच ने देर रात दबिश देकर महालक्ष्मी नगर में सट्टा संचालित करने वाले तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़ में आए 3 आरोपियों के पास से 38 हजार से ज्यादा नकदी सहित मोबाइल, लैपटॉप, टीवी, पैन ड्राइव, बैंक खाते, डायरी सहित करोड़ों रुपए का लेन-देन का हिसाब किताब मिला है। पुलिस ने आराेपियाें के पास से 38 हजार से ज्यादा नकद भी बरामद किए हैं। मुख्य आरोपी के सड़क हादसे में दोनों पैर कट गए थे।

क्राइम ब्रांच काे सूचना मिली थी कि लसूड़िया क्षेत्र में एक व्यक्ति अपने घर में आईपीएल के हार-जीत पर सट्टा लेने का काम करता है। इस पर टीम ने लसूड़िया पुलिस के साथ मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी कर 3 संदिग्धों को पकड़ा। इन्होंने अपना नाम आनंद पिता रुस्तम सिंह इंदौर निवासी- 277 एमआर 5 महालक्ष्मी नगर, प्रतीक उर्फ पारुल पिता गोपालदास अग्रवाल निवासी 277 एमआर 5 महालक्ष्मी नगर और योगेश राठौर पिता गुलाब राठौर निवासी ग्राम- साडसकला बुरहानपुर वर्तमान पता चित्रा नगर इंदौर का होना बताया।

पुलिस को 14 मोबाइल, टीवी सहित अन्य सामान मिला।

पुलिस को 14 मोबाइल, टीवी सहित अन्य सामान मिला।

हादसे में पैर गंवाए तो लगवाने लगा सट्‌टे पर दांव
मुख्य सटोरिए प्रतीक उर्फ पारुल से पूछताछ करने पर उसने बताया कि कुछ साल पहले सड़क हादसे में उसे दोनों पैर गंवाने पड़े। तब से ही वह आईपीएल सट्टा चला रहा है, जिसकी लाइन हैदराबाद से आनलाइन ली है। आरोपी ने यह भी बताया कि वह रुपयों के लालच में खुद के घर पर ही क्रिकेट का सट्टा चला रहा था। आरोपी आईपीएल लीग के समय से ही क्रिकेट का सट्टा चला रहा है। 3 नवंबर को जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियन्स का खेल चल रहा था, तभी टीम ने यहां दबिश दी।

प्रतीक उर्फ पारुल हादसे में गंवा चुका है अपने पैर।

प्रतीक उर्फ पारुल हादसे में गंवा चुका है अपने पैर।

आरोपी लंबे समय से सट्टे के कारोबार में जुड़े हुए हैं। सूचना के बाद घर पर दबिश दी तो ये लोग दो टीवी की मदद से आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हुए पकड़ा। ये फोन पर बात करते हुए डायरी में हार-जीत का लेनदेन लिख रहे थे। पुलिस टीम को देखते ही इनमें खलबली मच गई। आराेपियाें के तार मध्य प्रदेश के अलावा अन्य राज्यों से भी जुड़े हुए हैं। सटोरियों काे क्राइम ब्रांच ने लसूडिया पुलिस के हवाले कर दिया है।

यह मिला इनके पास से
आरोपी आनंद, योगेश प्रतीक उर्फ पारुल के साथ सट्टा के कारोबार में लिप्त हैं। इनके पास से 38645 रुपए नकद, 15 मोबाइल, 2 लैपटॉप, 2 एलईडी टीवी, 1 एयरटेल वाईफाई, 2 वाईफाई जिओ, 11 चेकबुक, 8 पासबुक, 1 कैल्कुलेटर, 13 डायरी, हिसाब-किताब के कई पन्ने और अन्य दस्तावेज मिले हैं।

Related posts

उपचुनाव की तैयारियों का जवाब नहीं दे पाए 24 में से 20 सीटों के प्रभारी

News Blast

बिल्डर राघवेंद्र सिंह ताेमर सामने आए; कांग्रेस नेता हेमंत कटारे को लेकर बोले- मुझे टारगेट मत बनाओ, तुम्हारे रिश्तों की सीडी मिली थीं

News Blast

सीट बेल्ट न लगाने पर रोका: भोपाल में चेकिंग के दौरान कारोबारी भड़का; कहा- शिवराज और साधना आकर बैठते हैं, पुलिसकर्मी भाईसाब-भाईसाब करते रहे

Admin

टिप्पणी दें