May 6, 2024 : 7:03 AM
Breaking News
MP UP ,CG

अब कोरोना को हराने के लिए सहयोग से सुरक्षा अभियान

उज्जैनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण काल में अब जिले में सहयोग से सुरक्षा अभियान चलाया जाएगा। जिसमें समाज सेवी संस्थाओं और प्रमुख लोगों के सहयोग से जिले में आमलोगों में जनजागृति लाई जाएगी। उन्हें अवेयरनेस के बारे में बताया जाएगा ताकि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

सहयोग से सुरक्षा अभियान कोविड-19 के नोडल अधिकारी मेडिकल ऑफिसर डॉ. रौनक एलची को बनाया गया है। जो कि अपनी टीम और लोगों के सहयोग से जिले में कोरोना के संक्रमण की रोकथाम करेंगे। डॉ. रौनक आरआर टीम रेपिड रिस्पॉंस टीम के प्रभारी भी है।

सहयोग से सुरक्षा अभियान को लेकर प्रमुख राजस्व आयुक्त राहत भोपाल ने जिला स्तर पर नोडल अधिकारी बनाए जाने के लिए जिला प्रशासन से मेडिकल ऑफिसर के नाम मांगे थे। डॉ. रौनक कोरोना काल की शुरूआत से ही आरआर टीम का नेतृत्व कर रहे थे, जिसे देखते हुए कलेक्टर आशीष सिंह ने उन्हें सहयोग से सुरक्षा अभियान का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

Related posts

कांग्रेस नेता के भतीजे ने किया रेप:इटारसी के द पार्क रिसोर्ट में नशीली दवा खिलाकर B.Com की छात्रा से दुष्कर्म; फोटो और वीडियो बनाए, 5 दिन से आरोपी फरार

News Blast

जिस पेड़ के नीचे मांग भरी, उसी पेड़ पर फंदा बनाकर एक साथ झूले, युवक ने सेल्फी लेकर रिश्तेदारों को भेजी, युवती ने ऑडियो भाई को भेज, कहा – हम जा रहे लड़ाई मत करना

News Blast

हैदराबाद से 30 यात्री आए अब 3 दिन रद्द रहेगी फ्लाइट

News Blast

टिप्पणी दें