May 18, 2024 : 2:07 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

साल का तीसरा इवेंट आयोजित करने जा रहा Apple, ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च

Apple इस साल का अपना तीसरा इवेंट लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी की तरफ से इस माह नवंबर में एक नई डिवाइस के लॉन्चिंग की घोषणा की गई है. Apple का अपकमिंग लॉन्चिंग इवेंट One More Things 10 नवंबर को सुबह 10 बजे (भारतीय समय के मुताबिक रात 11.30 बजे) होगा. कोरोना वायरस के चलते बाकी इवेंट की तरह ये इवेंट भी वर्चुअली आयोजित किया जाएगा. ये भी Apple Park में होगा.

यहां देख सकते हैं इवेंट
अगर आप Apple के इस लॉन्चिंग इवेंट को देखना चाहते हैं तो Apple की साइट, Apple TV App और कंपनी के ऑफिशियल Youtube चैनल पर देख सकते हैं. कंपनी ने नए प्रोडक्ट के लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट्स जारी किया है.

ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च
Apple के इस स्पेशल इवेंट में कंपनी ARM बेस्ड MacBook Air और MacBook Pro लॉन्च कर सकती है इसकी घोषणा कंपनी ने पहले ही कर दी थी.  इस मैक में कंपनी ने इंटेल की जगह ऐपल का अपना चिप दिया है. बता दें कि साल 2005 से एपल अपने मैक में इंटेल का चिप का यूज करती आ रही है. नए मैकबुक में ऐपल का A14 बायोनिक प्रोसेसर दिया जा सकता है जो कि पहले से ही आईफोन 12 सीरीज में है.

जारी रहेगी Intel प्रोसेसर वाले मैक की बिक्री
Apple Silicon MacBook आने के बाद इंटेल प्रोसेसर के साथ ऐपल के MacBook आने बंद नहीं होंगे. कंपनी Apple Silicon के अलावा Intel प्रोसेसर्स के साथ भी MacBook बेचेगी. Apple Silicon वाले MacBooks की कीमत Intel वर्जन से ज्यादा हो सकती है.

ये भी पढ़ें

इन फीचर्स के साथ Redmi Note 9 सीरीज के 3 मॉडल होंगे लॉन्च, इससे होगा मुकाबला

काम करते वक्त लैपटॉप हो जाता है गर्म? ऐसे ठीक करें लैपटॉप में ऑवरहीट की समस्या

Related posts

बच्चों की पढ़ाई को मजेदार बनाएगा इलेक्ट्रॉनिक टैबलेट, लिखने के साथ ड्रॉइंग भी सीख जाएंगे; कीमत 250 रुपए

News Blast

वैक्सीनेशन सेंटर पता करने का सबसे आसान तरीका: इन 7 स्टेप्स को फॉलो कर जानें सबसे नजदीकी वैक्सीनेशन सेंटर, 9013151515 पर लिखकर भेजें नमस्ते

Admin

कार खरीदने का मौका: त्योहार पर होंडा दे रही है 38 हजार रुपए तक का डिस्काउंट, 30 अप्रैल तक कर सकते हैं खरीदारी

Admin

टिप्पणी दें