May 18, 2024 : 1:57 PM
Breaking News
MP UP ,CG

घर का इकलौता चिराग बुझा; ट्रैक्टर के अचानक रुकने से बाइक समेत 28 साल का लड़का उसमें भिड़ गया था, हेलमेट नहीं होने से सिर पर चोट लगी थी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Road Accident Update; 28 Year Old Boy Died In Road Accident In Madhya Pradesh Bhopal

भोपाल40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कमला नगर पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी की मदद ले रही है।

  • हादसे में बाइक के पीछे बैठा एक अन्य घायल, कुछ बताने तक की स्थिति में नहीं
  • करीब 8 महीने पहले ही शादी हुई थी, पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी

भोपाल में एक सड़क हादसे में 28 साल के लड़के की मौत हो गई। वह सामने जा रहे ट्रैक्टर के अचानक रुकने के कारण बाइक समेत उससे भिड़ गया था। हेलमेट नहीं पहने होने के कारण सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। हादसे में बाइक के पीछे बैठा उसका परिचित युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अब तक आरोपी ड्राइवर और गाड़ी का पता नहीं चल सका। मृतक की करीब 8 महीने पहले ही शादी हुई थी। पिता की मौत के बाद वह मां और छोटी बहन का एकमात्र सहारा था।

टीआई कमला नगर विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि रातीबढ़ के बरखेड़ा खुर्द में रहने वाला 28 साल का विक्की विश्वकर्मा पिता कमल विश्वकर्मा प्राइवेट जॉब करता था। वह रविवार रात अपने दोस्त मोहित सेन पिता राम मिलन सेन के साथ बाइक से घर लौट रहा था। अभी दोनों डिपो चौराहा से होते हुए भदभदा पुल से पहले मछली घर पहुंचे ही थी कि वे सड़क पर खड़े ट्रैक्टर में भिड़ गए। बाइक विक्की ही चला रहा था। बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें विक्की की मौत हो गई, जबकि मोहित का इलाज चल रहा है।

हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान

मामले की जांच कर रहे एएसआई वीएस वर्मा ने बताया कि बाइक विक्की चला रहा था। पीछे से गाड़ी में भिड़ने के कारण उसके सिर पर सबसे ज्यादा चोटें आई थीं। वह हेलमेट नहीं पहने था। अगर उसने हेलमेट लगाया होता, तो उसकी जान बच सकती थी।

गाड़ी तक को ठीक से नहीं देख पाए

हादसे में घायल मोहित ने बताया कि वह गाड़ी को ठीक से नहीं देख पाए। संभवत: वह ट्रैक्टर था या कोई लोडिंग वाहन। उसे याद नहीं आ रहा है। इतना याद है कि कोई गाड़ी अचानक सड़क पर रुक गई, जिससे विक्की बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाया और हम पीछे से उसमें घुस गए। उसके बाद कुछ भी याद नहीं है।

पुलिस आरोपी की तलाश सीसीटीवी से कर रही

एएसआई वर्मा ने बताया कि गाड़ी का पता नहीं चल पाया है। आरोपी ड्राइवर का पता लगाने के लिए भदभदा पुल और डिपो चौराहा के आसपास के लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

Related posts

मानस भवन पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव, महाकाल से अयोध्‍या जाने वाले प्रसाद रथ को भगवा ध्वज लहराकर किया रवाना

News Blast

ONLINE बुलेट बेचना पड़ा महंगा:बुलेट बेचने इंटरनेट पर शेयर की थी डिटेल, ग्राहक बनकर ठग ने खरीदने में दिखाई रूचि, एडवांस पैमेंट की लिंक भेज खाते से उड़ा दिए 30 हजार

News Blast

585 अऋणी किसानों ने बीमा आवेदन कृषि विभाग में जमा किए

News Blast

टिप्पणी दें