May 19, 2024 : 3:17 AM
Breaking News
MP UP ,CG

नीट यूजी काउंसलिंग कल से, 10 नवंबर तक होंगे रजिस्ट्रेशन; दूसरा राउंड 5 दिसंबर से

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो

मध्यप्रदेश चिकित्सा शिक्षा विभाग ने राज्यस्तरीय संयुक्त काउंसलिंग नीट यूजी 2020 के लिए एडवाइजरी व संभावित शेड्यूल जारी कर दिया है। काउंसलिंग चार राउंड में होगी। एमबीबीएस और बीडीएस में एडमिशन के लिए पहला राउंड 1 नवंबर से शुरू होगा। इस राउंड में छात्र-छात्राएं काउंसलिंग पोर्टल के माध्यम से 1 से 10 नवंबर तक नीट यूजी 2020 की मेरिट के आधार पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। दूसरा राउंड 5 दिसंबर से और पहला मॉपअप राउंड 14 दिसंबर से होगा।

29 दिसंबर से खाली सीटों के लिए कॉलेज लेवल एडमिशन प्रक्रिया आयोजित होगी। प्रदेश के सरकारी और प्राइवेट मेडिकल एवं डेंटल कॉलेज में उपलब्ध सभी स्टेट कोटे की सीटें, जिसमें प्राइवेट कॉलेजों में उपलब्ध एनआरआई कोटे की सीटें भी शामिल हैं, इन सभी में राज्यस्तरीय नीट यूजी काउंसलिंग के माध्यम से ही एडमिशन दिया जएगा।

छात्र किसी भी प्रकार का संशय होने पर ई-मेल mpugpgcounselling@gmail.com पर समस्या भेजकर निराकरण करा सकते हैं। पहले चरण की काउंसलिंग में सिर्फ मध्यप्रदेश के निवासी छात्र ही च्वाइस फिलिंग कर सकेंगे।

पहले राउंड में कब, क्या होगा

Related posts

खरगोन में जनपद CEO सुसाइड मामला:दस्तावेजों की जांच करने जनपद गई पुलिस, दिग्गी का ट्वीट – BJP नेता शिवराज की शरण में भोपाल आ गए; उपाध्यक्ष बोले – हम CBI जांच को तैयार

News Blast

गुना में ‘गोलीबारी’ जैसी चिंगारी:रेलवे स्टेशन पर तारों में शाॅर्ट सर्किट से ब्लास्ट, धमाका ऐसा जैसे कि कोई फायरिंग कर रहा हो…

News Blast

नए साल में आटो रिक्शा पर सख्ती करेगा आरटीओ

News Blast

टिप्पणी दें