May 18, 2024 : 2:50 PM
Breaking News
MP UP ,CG

जबलपुर-लोडिंग वाहन को टक्कर मारकर घर में घुस गया सरिया लोड ट्राला, ड्राइवर की हालत गंभीर

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Jabalpur loading Vehicle Collided And Entered Into The House, Saria Load Trola, Driver’s Condition Critical

जबलपुर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे में ड्राइवर स्टेरिंग के बीच फंस गया। घायल हालल में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेला शारदा मंदिर के पास शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ। रायपुर से 65 टन सरिया लोड कर आ रहा ट्राला सीजी 07 सीए 7216 लोडिंग वाहन एमपी 20 जीडी 5544 को टक्कर मारकर रोड किनारे एक घर को तोड़ते हुए घुस गया। गनीमत रही कि घर के सदस्य मजदूरी करने गए हुए थे। हादसे में पीडि़त का पूरा घर और एक दुकान मलबे में तब्दील हो गया।

चालक खुद सीट व स्टेरिंग के बीच फंस गया। उसे गैस कटर से काटकर किसी तरह निकाला जा सका। चालक को मेडिकल में भर्ती कराया गया। बरेला टीआई सुशील चौहान ने बताया कि ट्राला चालक शारदा मंदिर रिछाई के पास अचानक बहक गया। रोड किनारे खड़ी लोडिंग वाहन को टक्कर मारा। फिर उसे रौंदते हुए महेश साहू के मकान में घुस गया। ईंट की दिवाल और लोहे के शेड वाला घर मलबे में तब्दील हो गया। इस मकान से सटा भूपेंद्र यादव की प्लाई की दुकान थी, वो भी मलबे में बदल गया।

मौके पर मचा हडकम्प
हादसे के चलते मौके पर हडकम्प मच गया। लोग दौड़ कर मदद को पहुंचे। मकान व दुकान मलबा में तब्दील हो गया था। किसी के दबने की आशंका में तुरंत क्रेन व जेसीबी बुलायी गई। चालक को स्थानीय लोगों ने निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह स्टेरिंग व सीट के बीच फंस गया था। पुलिस ने घंटे भर बाद केबिन को गैस कटर से काटकर चालक को बेहोशी की हालत में मेडिकल पहुंचाया।

बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हुआ ट्राला
चालक की पहचान बिहार निवासी कमलजीत सिंह (45) के रूप में हुई। उसके सिर व हाथ-पैरों में चोटें आयी हैं। चालक कमलजीत ने बताया कि उसके ट्राला के सामने अचानक एक बाइक वाला आ गया था। उसे बचाने में उसने स्टेरिंग मोड़ी तो फिर नहीं सम्भाल पाया।

दो वर्ष पहले आठ लोगों की हो चुकी है मौत
इस हादसे ने 20 फरवरी 2018 को हुए हादसे की याद ताजा कर दी। हालांकि उस समय हादसे में आठ लोगों की मौत हुई थी। इस बार गनीमत रहा कि कोई जनहानि नहीं हुई। उस समय भी इसी तरह से ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े लोगों को रौंदते हुए चाय दुकान में घुस गया था। मरने वाले में स्कूली बच्चे भी थे, जो वहां बस के इंतजार में खड़े थे। इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम करते हुए पुलिस के कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। हालात काबू में करने भारी पुलिस बल बुलाना पड़ा था।

Related posts

400 फीट गहरी खाई में गिरी जीप:तोरणमाल दर्शन कर बड़वानी लौट रहे थे, घाट पर जीप रिवर्स करते समय हुआ हादसा, 25 लोग सवार थे; बिखरे पड़े मिले 8 शव, 4 अब भी लापता

News Blast

भोपाल में संक्रमितों में सबसे ज्यादा 41.48 फीसदी 21 से 40 साल के युवा

News Blast

झाबुआ की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर, रोशन कर दिया नाम

News Blast

टिप्पणी दें